सील किए गए चार अवैध निर्माण

- करैली में आठ भवनों में चल रहे निर्माण कार्य को रुकवाया

- नक्शा पास कराए बगैर चल रहा था कार्य

ALLAHABAD: बगैर नक्शा पास कराए और एडीए से अप्रूवल लिए बिना कराए जा रहे कंस्ट्रक्शन के खिलाफ एडीए ऑफिसर एक्शन में हैं। मंगलवार को सिटी में जबर्दस्त अभियान चलाया गया। अवैध निर्माण को सील करने के साथ ही बगैर नक्शा पास कराए जा रहे निर्माण कार्य को रोका गया।

दारागंज व अल्लापुर में सील किए गए भवन

एडीए की टीम ने मंगलवार को जोनल अधिकारी आलोक पांडेय के नेतृत्व में दारागंज और अल्लापुर में कुल चार निर्माण कार्यो को चिह्नित किया, जहां अवैध निर्माण कार्य चल रहा था। अल्लापुर व दारागंज के दो-दो अवैध निर्माण कार्यो को देखते हुए एडीए की टीम ने भवन को सील कर दिया। टीम में इंसपेक्टर रामसूरत सिंह, सुपरवाइजर विष्णु त्रिपाठी के साथ ही प्रवर्तन टीम शामिल रही।

नक्शा पास कराए बगैर काम न कराएं

एडीए के जोन-ख् के जोनल अधिकारी गुडाकेश शर्मा के नेतृत्व में निकली टीम ने करामत की चौकी करैली एरिया में अभियान चलाया। जहां पाया गया कि कई मकानों में नक्शा पास कराए बगैर ही भवन निर्माण कार्य चल रहा था। उसे रुकवाया गया। कहा गया कि नक्शा पास कराए बगैर काम न कराया जाए। टीम ने करामत की चौकी एरिया में रहने वाले रहीस अहमद, सलमान अहमद, तौशिफ अहमद, हसीन अहमद, अहसान सिद्दीकी, अनस खान, रिजबुल रहमान समेत आठ लोगों के भवन में चल रहे निर्माण कार्यो को रुकवाया।

Posted By: Inextlive