Ramleela At Ayodhya: भाजपा सांसद रवि किशन ने निभाया भरत का किरदार, श्री राम से अयोध्या लाैटने की विनती देख रोए दर्शक

Updated Date: Wed, 21 Oct 2020 11:32 AM (IST)

अयोध्या के लक्ष्मणकिला परिसर में हो रही ऐतिहासिक रामलीला का मंगलवार को भी भव्य मंचन हुआ। इसमें रवि किशन-बिंदु दारा सिंह समेत कई बॉलीवुड कलाकार रामायण के अलग अलग किरदार में दिखाई दे रहे हैं। यहां देखें जब भरत के रूप में रवि किशन के शब्द सुनकर लोगों की आंखों में आए आंसू...

कानपुर (इंटरनेट-डेस्क)। राम की नगरी अयोध्या में आयोजित हो रही ऐतिहासिक रामलीला का लाइव टेलीकास्ट इन दिनों दूरदर्शन पर हो रहा है। मंगलवार को इस रामलीला में शामिल होने के लिए फिल्‍म अभिनेता और भाजपा सांसद रवि किशन अयोध्‍या पहुंचे। न्यूज एजेंसी एनआई यूपी के मुताबिक नेता व अभिनेता रवि किशन ने इसमें भरत का किरदार निभाया। उनका यह किरदार लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो के मुताबिक रामलीला के मंच पर भरत अपने भ्राता श्री राम से अयोध्या वापस चलने की विनती हैं। वह भाई राम के सामने अपने दिल की हर बात को रखते हैं लेकिन प्रभु श्री राम वचन की बात कहकर उनके इस अनुरोध को मानने से मना कर देते हैं।

#WATCH | Artists performed Ramleela at the Laxman Kila ground in Ayodhya, ahead of #Dussehra festival, yesterday.
Actor & BJP MP Ravi Kishan played the role of Bharat, brother of Lord Ram. pic.twitter.com/HinFKKIrKt

— ANI UP (@ANINewsUP) October 20, 2020


करुण क्रंदन को सुनकर लोगों की आंखों में आंसू छलके
ऐसे में अंत में भरत ने श्री राम से उनकी खंड़ाउ लेकर उन्हें अपने सिर पर रख लिया। इस दाैरान भरत के दर्द भरे शब्दों और करुण क्रंदन को सुनकर लोगों की आंखों में आंसू छलक आए थे। 25 अक्टूबर तक चलने वाली अयोध्या की रामलीला में कई बॉलीवुड के सितारे किरदार निभा रहे हैं। कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए अयोध्‍या में अयोजित हो रही इस रामलीला को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। रवि किशन के अलावा दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी, बिंदु दारा सिंह, रितु शिवपुरी, शाहबाज खान, राजेश पुरी,समेत कई बड़े कलाकार रामायण के अलग अलग किरदार में दिखाई दे रहे हैं।

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.