- आगरा की पांच बेटियों का दबदबा

- सीनियर यूपी टी-20 टीम में सिलेक्टण्

आगरा। क्रिकेट की दुनिया में आगरा का बोलबाला बढ़ता ही जा रहा है। सोमवार को आगरा को नेशनल क्रिकेट में बड़ी कामयाबी मिली है। दो जनवरी को जमशेदपुर होने वाली नेशनल एलीट टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में यूपी की टीम में आगरा की पांच बेटियों का सलेक्शन हुआ है। आगरा की ओर से खेलने वाली तनु, क्षमा, राशि, अंजली सिंह और दीप्ति शर्मा को यूपी की सीनियर टी-20 क्रिकेट टीम में शामिल कर लिया गया है। इनमें से तनु पहले से ही सीनियर टीम का हिस्सा रहीं हैं। अंडर 19 में शानदार प्रदर्शन करने पर इन्हें सीनियर टीम में शामिल किया गया है।

दीप्ती संभालेंगी टीम की कमान

टीम की कमान दीप्ती शर्मा संभालेंगी। लेफ्ट हैंड बैटिंग और राइट आर्म ऑफ स्पिन गेंदबाजी करने वाली दीप्ती को यूपी सीनियर टी-20 टीम का कप्तान बनाया गया है। दीप्ती के बारे में दूसरे खिलाडि़यों ने बताया कि वो अपने गेम को लेकर बहुत फोकस रहती है और हर नए मैच में अच्छे से अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करती है।

तनु के अलावा सभी न्यूकमर्स

तनु के अलावा बाकि खिलाड़ी पहली बार सीनियर टीम में खेल रहे हैं। नवंबर माह में ही इन खिलाडि़यों का यूपी अंडर 19 टी-20 क्रिकेट टीम में सलेक्शन हुआ था। टीम में शानदार प्रदर्शन करने की बदौलत इन्हें सीनियर टीम में भी जगह दी गई है। क्षमा टीम में आलराउंडर की भूमिका निभाएंगी। वहंी अंजलि सिंह राइट आर्म ऑफ स्पिन करती हैं। राशि और तनु लेफ्ट आर्म स्पिन करती हैं।

Posted By: Inextlive