सचिन लता और विराट की बेज्‍जती करके AIB कॉमेडियन तन्‍मय भट्ट ने मचाया ये तूफान!

2016-05-30T18:58:42Z

एक साल पहले मुंबई में AIB रोस्‍ट जैसे वल्‍गर शो को ऑर्गनाइज करके विवाद और पुलिस केस के शिकार बने AIB के हेड और कॉमेडियन तन्‍मय भट्ट ने एक बार फिर से बवाल मचा दिया है। अपने स्‍नैपचैट अकाउंट पर उनहोंने एक वीडियो डाला है जिसमें सचिन तेंदुलकर विराट कोहली और फेमस गायिका लता मंगेशकर को आपस में गंदी गंदी गालियां देते हुए दिखाया गया है। इस वीडियो के वायरल होते ही महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना और भारतीय जनता पार्टी ने तन्‍मय भट्ट के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

इस वीडियों में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ही हूबहू शक्ल वाला कैरेक्टर और लता मंगेशकर आपस में गाली गलौज के साथ इस बात पर बहस कर रहे हैं कि क्या विराट कोहली सचिन से 10 गुना बेहतर क्रिकेटर है। वीडियो में इन दिग्गजों के जबरदसत अपमान किए जाने के बाद जैसे ही यह वीडियो फेसबुक पर वायरल हुआ वैसे ही बवाल शुरू हो गया। अनुपम खेर के साथ साथ कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने टि्वीट करके तन्मय भट्ट को खूब खरी खोटी सुनाई है।
विवादित वीडियो को लेकर भाजपा और राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने विरोध करते हुए तन्मय भट्ट के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। मनसे का कहना है पुलिस इस वीडियो को डिलीट कराने के साथ साथ तन्मय भट्ट को गिरफ्तार करे। इसके अलावा कई कार्यकर्ताओं ने तन्मय की पिटाई की भी धमकी दी है।
मुंबई पुलिस कमिश्नर ACP यशवंत पाठक ने बताया कि तन्मय के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है और साइबर सेल के द्वारा इस वीडियो को यूट्यूब और फेसबुक आदि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से डिलीट करने का प्रयास किया जा रहा है।
इन दिग्गजों की इंसल्ट करने के बाद सोशल मीडिया पर जिन लोगों ने तन्मय के खिलाफ खूब भड़ास निकली, उनके लिए खासतौर पर तन्मय ने किए ये ट्वीट।

 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.