Akshay Turns Vegetarian

2012-04-27T13:03:00Z

Actor's mother convinces him to give up meat products till he finishes shooting for his next film where he plays God

अपनी आने वाली फिल्म में भगवान का रोल करने के लिए अक्षय कुमार वेजिटेरियन बन गए हैं. वह ऐसा कर रहे हैं अपनी मां अरुणा भाटिया के कहने पर. उनकी मां को लगता है कि ऐसा करके ही वह अपने रोल से जस्टिस कर पाएंगे.


यूनिट के एक सोर्स ने बताया, ‘अक्षय की मां भगवान कृष्ण की भक्त हैं. उन्हें लगता है कि अक्की को भगवान कृष्ण की कही बातें माननी चाहिए. वेजिटेरियन होना भी उनमें से एक है.’


सोर्स ने आगे बताया, ‘नॉर्मली उनकी मॉम बॉलीवुड से जुड़े मामलों से दूर ही रहती हैं. मगर जब अक्की ने उन्हें अपनी आने वाली फिल्म और उसमें उनके कैरेक्टर के बारे में बताया तो उन्होंने उनसे नॉनवेज छोडऩे को कहा. अक्षय अपनी मॉम से बहुत प्यार करते हैं, सो वह एक बार में ही मान गए.’
अक्की की मां ने उनसे कहा है कि वह वेजिटेरियन डायट तब तक ना छोड़े जब तक फिल्म की शूटिंग खत्म नहीं हो जाती. अक्षय ने भी ऐसा करने का मन बना लिया है.


अक्षय को लगता है कि ये उनका अब तक का सबसे चैलेंजिंग रोल है. ऑडियंस ने उन्हें लम्बे वक्त से अलग-अलग रोल में देखा है लेकिन ये काफी अलग होगा. ये फिल्म जिसे अक्की एक फॉर्मर चैनल हेड अश्विनी यार्डे के साथ प्रोड्यूस कर रहे हैं, उनके फ्रेंड परेश रावल के प्ले ‘किशन वर्सेज कन्हइयल’ पर बेस्ड है.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.