-कालिकानगर की है घटना

-घर में घुसकर मारपीट करने का लगाया आरोप

-घायल का एमजीएम हॉस्पिटल में चल रहा ट्रीटमेंट

-सिटी एसपी से की गई मामले की कंप्लेन

JAMSHEDPUR: ओलीडीह थाना एरिया स्थित कालिकानगर में पुलिस पर घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगा है। घायल व्यक्ति को ट्रीटमेंट के लिए एमजीएम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। इस मामले को लेकर एमजीएम हॉस्पिटल स्थित पुलिस पिकेट में कंप्लेन करने की कोशिश की गई, लेकिन मामला दर्ज नहीं हुआ। इसके बाद महिलाएं एसपी ऑफिस पहुंची और सिटी एसपी से मामले की शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की।

पुलिस ले गइर् जुम्मन को

इस संबंध में रूबी ने कहा कि मंडे की रात पुलिस उसके घर पहुंची और बाइक चोरी का आरोप लगाते हुए उसके हसबेंड जुम्मन शेख को लेकर चली गई। उसने बताया कि उसे एरिया में नहीं रहने को कहा गया। उसका आरोप है कि पहले भी पुलिस उसके पति को झूठे मामले में जेल भेज चुकी है।

घर में घुसकर की मारपीट

दूसरी ओर पूजा देवी ने कहा कि वह अपने हसबेंड विजय कुमार के साथ अपनी फ्रैंड निशा के घर गई थी। रात में वे लोग खाना खा रहे थे। उसने कहा कि इसी दौरान उलीडीह थाना प्रभारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंची और उसके हसबेंड के साथ मारपीट की। रूबी ने कहा कि उसके साथ भी मारपीट की गई। शरीर पर उभरे चोट के निशान इस बात की गवाही दे रहे थे। घायल विजय का एमजीएम हॉस्पिटल में ट्रीटमेंट चल रहा है।

हसबेंड ने रची साजिश

पूजा की फ्रेंड निशा कौर ने बताया कि काशीडीह निवासी परमजीत सिंह के साथ उसने लव मैरेज की थी। बाद में पता चला कि उसकी पहले से शादी हो चुकी है। इसके बाद जब उसने परमजीत के साथ रहने से इंकार किया तो वह घर आकर उसे तंग करने लगा। उसने कहा कि उसे अपने हसबेंड पर ही शक है। वो ही पुलिस के साथ मिलकर यह सब करवा रहा है।

Posted By: Inextlive