अमिताभ मंगलवार से अस्पताल में भर्ती लीवर प्राॅबलम की बात आई सामने

2019-10-18T15:38:50Z

अमिताभ बच्चन मंगलवार को अस्पताल में रूटीन चेकअप के लिए गए थे पर अब तक नहीं लौटे। फिर अस्पताल में उनके भर्ती होने की खबरें आईं

मुंबई (पीटीआई)। बाॅलीवुड के मेगा स्टार अमिताभ बच्चन अस्पताल में एडमिड हो गए हैं। सोर्सेज के मानें तो वो मुंबई के नानावती अस्पताल में रेगुलर चेकअप के लिए गए थे। सोर्सेज के मुताबिक अमिताभ वहां मंगलवार को रेगुलर चेकअप के लिए गए थे और अभी भी वो वहां पर भर्ती हैं। मुंबई से आ रही इनिशियल रिपोर्ट्स की मानें तो अमिताभ लिवर की प्राॅबलम की वजह से अस्पताल में भर्ती कर लिए गए पर इस पर अब तक कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है। हालांकि एक्टर ने फिर भी गुरुवार के दिन अपने फैंस को करवाचौथ पर शुभकामनाएं दी थीं।

View this post on Instagram

When young .. too shy, uncertain, self conscious and scared to ask questions ! When older it’s too late to seek answers .. !!

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on Jan 13, 2019 at 10:58am PST


करवाचौथ पर पत्नी की तस्वीर शेयर कर किया विश
एक्टर ने करवाचौथ पर एक पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो जया के साथ करवाचौथ सेलिब्रेट कर रहे थे। हालांकि तस्वीर में से उन्होंने खुद की फोटो को क्राॅप कर दिया था। जिन फैंस ने एक्टर की ये तस्वीर देखी उनके मन में ये सवाल जरूर आ रहा होगा कि वो ऐसा क्यों कर रहे हैं। इसका जवाब एक्टर ने अपने ट्वीट में ही दे दिया, उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन लिखा, ' मेरी बेटर हाफ... अब ये तो जाहिर है कि दूसरा हाफ फिजूल है... और इसलिए दिखाई नहीं दे रहा।'  इस कैप्शन पर उन्होंने हंसने वाले इमोजी पोस्ट किए हैं। मालूम हो 11 अक्टूबर को बिग बी ने अपना 77वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया।

T 3520 - .. the better half .. !! 🌹
quite obviously the other half is irrelevant .. and therefore unseen 🤣🤣🤣 pic.twitter.com/0Fivuw5cwY

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) October 17, 2019


Karwa Chauth 2019: अमिताभ ने खुद को क्राॅप करके क्यों शेयर की जया की करवाचौथ वाली विंटेज तस्वीर
इन फिल्मों में दिखने वाले हैं बिग बी
अमिताभ बच्चन के भले ही इस वक्त अस्पताल में भर्ती होने की खबरें आ रही हों पर उनके फैंस को उन पर यकीन है कि वो अस्पताल से डिस्चार्ज हो कर जल्द लौटेंगे और सिल्वर स्क्रीन पर उन्हें इंटरटेन करेंगे। अमिताभ की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज और प्रमोशन के लिए उनके इंतजार में है। इसके अलावा 'झुंड', 'चेहरा', 'सेरा नरसिम्हा रेड्डी' और 'गुलाबो सिताबो' उनकी आने वाली कुछ चर्चित फिल्में हैं। मालूम हो 'ब्रह्मास्त्र' पहले इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली थी फिर इसकी 2020 में रिलीज होने की बात सामने आ रही है।
ट्विटर पर शाहरुख बने सबसे ज्यादा फाॅलो होने वाले बाॅलीवुड स्टार, सलमान सहित ये सितारे रह गए पीछे

 

 

Posted By: Vandana Sharma

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.