टि्वटर की कारस्तानी से अमिताभ समेत शाहरुखसलमान ने खोए लाखों फॉलोवर्स अनुपम खेर ने यूं दुखड़ा रोया

2018-07-14T15:11:14Z

यह हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि टि्वटर अपने प्लेटफॉर्म पर मौजूद लाखों लॉक्‍ड अकाउंट्स को डिलीट कर रहा है जिसके कारण दुनिया भर के तमाम सेलिब्रिटीज को अपने टि्वटर फॉलोअर्स खोने पढ़ रहे हैं। इस लिस्‍ट में बॉलीवुड के कई सितारे भी शामिल हो चुके हैं।

बॉलीवुड के सभी बड़े स्टार्स ने एक झटके मे खोए लाखों टि्वटर फॉलोअर्स
मुंबई (आईएएनएस) सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टि्वटर की एक कार्रवाई से फिल्मी दुनिया के तमाम सेलेब्रिटीज सकते में आ गए हैं। दरअसल इस हफ्ते के दौरान बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन की टि्वटर फैमिली में से 4,24,000 लोग कम हो गए हैं। यानि कि अमिताभ बच्चन के फॉलोअर्स की संख्या एकदम से इतनी कम हो गई है। जबकि शाहरुख खान ने 3,62,141 और सलमान खान ने 3,40,884 फॉलोअर्स यानी फैंस गवां दिए हैं। जब इन बड़े सेलिब्रिटीज का यह हाल है तो कुछ ऐसा ही हाल तमाम दूसरी सेलेब्रिटीज का भी जरूर होगा।

टि्वटर के सफाई अभियान ने दुनिया भर में खलबली
टि्वटर पर बॉलीवुड स्टार्स के फॉलोअर्स की संख्या में इतनी भारी भरकम गिरावट यूं ही नहीं हो रही है बल्कि इसके पीछे एक बड़ी वजह है। दरअसल माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफार्म टि्वटर ने अपने प्लेटफार्म पर सफाई अभियान छेड़ रखा है। जिसमें वह दुनिया भर के तमाम इनएक्टिव और लॉक्ड अकाउंट्स को डिलीट कर रहा है। इसका नतीजा यह हो रहा है कि आम लोगों से लेकर तमाम सेलिब्रिटीज के फॉलोअर्स की संख्या में गिरावट आ रही है। इसका सबसे बड़ा असर उन लोगों के अकाउंट पर दिख रहा है जिनके फॉलोअर्स की संख्या लाखों और करोड़ों में है। टि्वटर फॉलोअर्स की संख्या को हर दिन ट्रक करने वाली वेबसाइट सोशल ब्लेड डॉट कॉम ने ये सारे आंकड़े जारी किए हैं।
आमिर, प्रियंका, अनुपम खेर और दीपिका को भी टि्वटर पर हुआ घाटा
इसी रिपोर्ट के मुताबिक सोशल मीडिया के इस बड़े झटके के कारण प्रियंका चोपड़ा के टि्वटर अकाउंट से भी 3,54,830 फॉलोअर्स कम हो गए हैं। आमिर खान ने 3,16,900से ज्यादा और दीपिका पादुकोण ने 2,88,298 से ज्यादा फॉलोअर्स खो दिए हैं। वेटरन एक्टर अनुपम खेर ने जब अपने टि्वटर अकाउंट से 130,000 फॉलोअर्स गवां दिए, तो गमजदा होकर उन्होंने एक उदासी भरा ट्वीट भी किया है। आपको बता दें कि Twitter द्वारा जिन लोगों के अकाउंट्स डिलीट किए जा रहे हैं, वह स्पैम या कंप्यूटर बॉट्स वाले अकाउंट नहीं है बल्कि उन्हें किसी न किसी इंसान ने ही बनाया है, लेकिन कई संदिग्ध गतिविधियों के कारण टि्वटर ने उन्हें लॉक कर दिया था।

दिव्या दत्ता ने फॉलोअर्स खोने पर किया मजेदार ट्वीट
टि्वटर अकाउंट पर फॉलोअर्स की संख्या में होने वाली इस जबरदस्त गिरावट को लेकर बॉलीवुड की तमाम सेलिब्रिटीज काफी चिंतित नजर आ रहे हैं। टेलीविजन और फिल्म एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने अपने टि्वटर अकाउंट पर एक रात में तमाम फॉलोअर्स खोने के बाद खुशी और गम से भरा एक मजेदार ट्वीट किया।

तस्वीरें : 'सिंबा' के लिए पूरी तरह बदले रणवीर सिंह, बनाए डोले-शोले दिखाई जबरदस्त बॉडी


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.