कार से वैनिटी तक जाने में 3 बार जमीन पर गिरीं अनन्या थी महज 7 फुट की दूरी

2019-10-18T12:38:33Z

अनन्या पांडेय 7 फुट की दूरी तक चलने में 3 बार गिरीं। दरअसल उन्हें अपनी कार से उतर कर वैनिटी तक जाना था तब ऐसा हुआ

मुंबई (मिड-डे)। अनन्या पांडे को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किए अभी पांच महीने ही पूरे हुए हैं लेकिन उनके पास मूवी और ब्रांड एंडोर्समेंट्स की बारिश हो गई है। हालांकि, अब लग रहा है कि उनके जैम-पैक्ड शेड्यूल का असर उनकी हेल्थ पर भी पडने लगा है। हाल ही में इस एक्ट्रेस ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बताया कि अपनी कार से वैनिटी वैन तक पहुंचने के दौरान वह तीन बार गिर गईं।
7 फुट की दूरी पर 3 बार गिरीं अनन्या

उन्होंने लिखा, 'महज 7 फुट की दूरी... मैं खुद पर शॉक्ड हूं।' अनन्या को हमारी सलाह रहेगी कि उन्हें अपनी रफ्तार पर थोड़ा ब्रेक लगाना चाहिए। मॉडल-एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर ने हाल ही में एक खास ट्रीटमेंट करवाया ताकि उनके अंडरआम्र्स में पसीना कम आए। जैसे ही फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड ने इस प्रोसीजर से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं, ट्रोलर्स ने उनपर हमला कर दिया।
'पति पत्नी और वो' का फर्स्ट लुक जारी, कार्तिक, भूमि और अनन्या दिखे ऐसे
अब नहीं आएगा हसीना को पसीना
कुछ लोगों ने तो उनपर काफी तीखे कमेंट्स कर दिए। उनमें से एक का कहना था कि उन्हें रोज नहाना और साफ रहना चाहिए। शिबानी भी कहां चुप रहने वाली थीं, उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए लिखा, 'जिन लोगों को इस ट्रीटमेंट के बारे में और यह क्या करता है, को लेकर कुछ नहीं पता, उनकी तरफ से ऐसे कमेंट्स पढ़कर मजा आया।'
hitlist@mid-day.com

मुंबई की 'टपोरी' लैंग्वेज बोलती नजर आएंगी अनन्या


Posted By: Vandana Sharma

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.