अनन्या ने अपने और भूमि के रोल को लेकर किए खुलासे 'पति पत्नी और वो' से जुड़े कई राज खोले

2019-10-23T10:41:25Z

इसी साल हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे के पास एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट के ऑफर्स हैं। 'पति पत्नी और वो' मूवी की रीमेक भी उनमें से एक है। उनका कहना है कि यह मूवी ओरिजनल मूवी से थोड़ी अलग होगी

मुंबई (मिड-डे)। आज के इस दौर में जहां बीते वक्त में रिलेशनशिप्स जैसे थे, उन्हें अब अलग तरह से देखा जाता है, ऐसे में 70 के दशक की मूवी के आज रेलेवेंट होने पर सवाल खड़े होना लाजिमी है। हालांकि, 1978 में आई कॉमेडी मूवी पति पत्नी और वो के रीमेक में काम कर रहीं अनन्या पांडे को लगता है कि यह मूवी बनाना एकदम सटीक फैसला था क्योंकि लव ट्राएंगल का सब्जेक्ट 'युनिवर्सल' है।

आज की जनरेशन को आएगा मजा
इस एक्ट्रेस के मुताबिक, 'तब की जनरेशन ने इस मूवी से रिलेट किया था और आज की जनरेशन खुद को हमारी मूवी के वर्जन से जोड़कर देख पाएगी।' बता दें कि इस मूवी को मुदस्सर अजीज डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमें अनन्या के साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर जैसे एक्टर्स भी नजर आएंगे।
कार से वैनिटी तक जाने में 3 बार जमीन पर गिरीं अनन्या, थी महज 7 फुट की दूरी
स्ट्रॉन्ग नहीं थे वुमेन कैरेक्टर्स
ओरिजनल मूवी में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता जैसे एक्टर्स नजर आए थे और इसमें बेवफाई के टॉपिक पर ह्यूमर के जरिए बात की गई थी। अनन्या ने बताया कि जहां मेकर्स ने इसमें ओरिजनल मूवी के एसेंस को बरकरार रखा है वहीं राइटर्स ने आज के दौर को माइंड में रखते हुए लीड एक्ट्रेसेस को ज्यादा अहमियत दी है। इस एक्ट्रेस के मुताबिक, 'पिछली मूवी में इतने स्ट्रॉन्ग वुमेन कैरेक्टर्स नहीं थे। हमारी मूवी में भूमि और मेरा रोल बहुत अहम है। हमारे कैरेक्टर्स ज्यादा डेवलप किए गए हैं। यह आपको हमारे डायलॉग्स में भी नजर आएगा। एम्पावर्ड वुमेन को पर्दे पर दिखाना इंस्पिरेशनल है।'
sonia.lulla@mid-day.com

'पति पत्नी और वो' का फर्स्ट लुक जारी, कार्तिक, भूमि और अनन्या दिखे ऐसे


Posted By: Vandana Sharma

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.