- जी टीवी के प्रोग्राम 'डांस इंडिया डांस सुपर मॉम सीजन-2' के लिए हुआ ऑडिशन

- सुबह-सुबह अपने बच्चों और हसबैंड के साथ पहुंची कई मम्मी

LUCKNOW: प्रोग्राम सुबह आठ बजे से शुरू होना था, लेकिन कई मम्मी तो भोर में ही पहुंच गई और अपनी बारी का प्रतीक्षा करती दिखाई पड़ी। कहीं जुल्फें संवारी जा रही थी तो कोई मेकअप में बिजी दिखा। अलीगंज स्थित द मॉडर्न स्कूल के बाहर बुधवार को सुबह कुछ ऐसा ही नजारा दिखाई पड़ा। यहां पर जीटीवी की देखरेख में 'डांस इंडिया डांस सुपर मॉम सीजन-टू' के लिए मम्मियों को ऑडिशन होना था। पहले रजिस्ट्रेशन करवाने के चक्कर में सुबह से तमाम लेडीज यहां लाइन में लग गई।

बेताबी से था इंतजार

इस ऑडिशन में सुबह से सैकड़ों मॉम अपने बच्चों के साथ पहुंच गई। लाइन में खड़ी अंजलि ने बताया कि इस दिन का उन्हें बेताबी से इंतजार था। उनके साथ उनकी नौ साल की बेटी अनुराधा भी थी। वह अपनी मम्मी को प्रोत्साहन दे रही थी। अंजलि ने बताया कि वह गोमती नगर से आई हैं। सुबह सात बजे ही यहां आ गई थी। उनके हसबेंड राकेश अग्रवाल का कपड़ों का काम है, लेकिन आज वह अपनी पत्नी को यहां लेकर आए थे।

मुझपे ये किसने हरा रंग डाला

निर्धारित समय पर प्रोग्राम में फ‌र्स्ट राउंड शुरू हो गया। इस दौरान जब अनिता सिंह ने 'मुझपे ये किसने हरा रंग डाला' पर डांस किया तो लोगों ने जमकर तालियां बजाई। उसके बाद गोरखपुर से आई सौम्या ने जब 'पिया ओ रे पिया' पर डांस किया तो लोगों ने जमकर सराहना की। सिर्फ इतना ही नहीं कई लोग तो वंस मोर की डिमांड करने लगे। कानपुर से आई आमरा ने जब 'बलम पिचकारी जो तूने मुझे मारी' पर ठुमके लगाने शुरू किए तो हॉल में मौजूद लोग भी खुद को थिरकने से नहीं रोक सके। उधर गेट के बाहर तक लगी लंबी लाइन में खड़ी तमाम मम्मियों को अंदर पहुंचने के लिए खासी मशक्कत भी करनी पड़ी।

मम्मी का साथ जो देना था

डांस इंडिया डांस में आई मम्मियों के बच्चों ने बताया कि आज स्कूल में छुट्टी थी, लेकिन मां को यहां आना पड़ा तो हमें आज भी जल्दी उठना पड़ा। श्वेता अवस्थी की दस साल की बेटे शौर्य ने बताया कि मां हमारे लिए तो सुबह-सुबह रोज ही उठती है, लेकिन आज हम मां के लिए जल्दी उठे हैं। मम्मी का साथ जो देना था।

लगे खूब ठहाके भी

स्टेज पर कई मम्मियों ने डांस में तो कुछ खास नहीं किया, लेकिन इनके हाव-भाव ने लोगों को हंसने के लिए मजबूर कर दिया। लोगों ने इनके डांस पर तालियां नहीं बजाई, बल्कि जमकर ठहाके लगाए। एक मम्मी जब एक गाने पर परफॉर्म करने पहुंची तो उन्होंने पूरे गाने में अपने गाल से उंगली ही नहीं हटाई और एक जगह खड़े-खड़े ही डांस करती रही।

Posted By: Inextlive