-गोपालपुर थाना के एएसआई सुनील कुमार को किया गया निलंबित

PATNA: शनिवार को गोपालपुर थाना रेप मामले में एसएसपी ने बड़ी कारवाई करते हुए एएसआई सुनील कुमार को सस्पेंड कर दिया है। एएसआई पर रेप पीडि़तों से रुपयों की डिमांड करने और अश्लील बात करने का आरोप था। मामले के सामने आने के बाद जांच बिठाई गई थी। जिसमें एएसआई को दोषी पाया गया।

एसएसपी ने दिए थे जांच के आदेश

गोपालपुर थाना में एक लड़की ने अभिषेक कुमार नाम के शख्स पर रेप का मामला दर्ज कराया था। पीडि़ता का आरोप है कि अभिषेक किसी काम के बहाने उसे मिलने के लिए दोस्त के घर पर बुलाया था। खाने में नशीला पदार्थ मिला कर उसे बेहोश कर दिया। फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस घटना को लेकर एएसआई सुनील कुमार ने मामले की जांच करने के बजाय पीडि़ता से रुपयों की मांग करने लगा। पीडि़ता ने आरोप लगाया था कि एएसआई रुपए मांगने के साथ ही अश्लील हरकत भी करता था। पूरे मामले का एक वीडियो पिछले दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। मामले की गंभीरता के देखते हुए एसएसपी मनु महाराज ने पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए थे।

एएसआई पर होगी विभागीय कारवाई

एसएसपी ने साफ कर दिया है कि एएसआई सुनील कुमार के खिलाफ डिपार्टमेंटल कार्रवाई होगी जिसकी प्रक्रिया जल्द ही शुरू हो जाएगी। देखा गया है कि ऐसे मामले में पहले भी कई अधिकारियों की कुर्सी जा चुकी है।

Posted By: Inextlive