श्चड्डह्लठ्ठड्ड@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

क्कन्ञ्जहृन्: यूपी के बरेली विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा की कहानी देशभर में चर्चा रही। उसी कहानी को बिहार में दोहराया गया है। फर्क सिर्फ इतना है कि यूपी की युवती के पिता विधायक तो बिहार में युवती के पिता जीआरपी में दारोगा हैं। दोनों ही मामले में पिता प्यार पर जब पहरा लगाने की कोशिश की तो बेटी ने उसके खिलाफ सोशल मीडिया पर मोर्चा खोल दिया।

बिहार के बेतिया के छावनी मोहल्ले की एक युवती ने प्रेमी से शादी करने के बाद उसी तर्ज पर एक वीडियो वायरल कर अपने पिता से बचाने की गुहार लगाते हुए धमकी देना बंद करने की गुजारिश की है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद हंगामा मच गया। युवती का आरोप है कि उसे लगातार धमकी मिल रही है। इसके बाद युवती अपने पति के साथ पटना के महिला आयोग पहुंच गई। मामले में युवती का कोर्ट में बयान दर्ज कराया गया है। मामले में पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है।

युवती ने की है अंतरजातीय शादी

विदित हो कि बरेली के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने अंतरजातीय शादी की थी। इस कारण काफी विरोध हो रहा था। बिहार की युवती ने भी अपने माता-पिता के नाम एक वीडियो जारी कर ऐसी ही बातें कही है। प्रीति ने भी समाज और परिवार से लड़कर अंतरजातीय शादी की है। इस कारण उसका विरोध हो रहा है।

परेशान करना बंद करें

बेतिया नगर थाना के छावनी मोहल्ला के नितेश यादव के साथ घर से भागकर अंतरजातीय शादी करने वाली युवती प्रीति के अनुसार दोनों को उसके परिवार वाले धमकी दे रहे हैं। । वीडियो में प्रीति कहती है कि उसके परिवार वाले नितेश के परिवार को परेशान करना बंद कर दें। युवती कहती है कि अगर उनलोगों या नितेश व उसे कुछ हुआ तो परिवार वाले जिम्मेवार होंगे।

Posted By: Inextlive