-ऑटो बरामद, क्रिमिनल का मिला ट्रेस, घटना बाइपास थाना एरिया के पैजाबा के पास की

PATNA CITY: गया से चलकर पटना जंक्शन पहुंचे युवक राजू कुमार को ऑटो चालक समेत चार लोगों ने लूट लिया। घटना बाइपास थाना एरिया के एनएच फ्0 स्थित पैजाबा के किरण ऑटोमोबाइल्स के पास की है।

एनएच के रास्ते ले गया पहाड़ी

अरवल जिला के करपी थाना के पलक बारानखु के रहने वाले उदय सिंह के पुत्र राजू कुमार करबिगहिया छोर से निकला। उसने कंकड़बाग जाने के लिए ऑटो पर बैठा। उस पर चालक के अलावा तीन और लोग सवार थे। चालक ऑटो लेकर एनएच की ओर बढ़ा। जब युवक ने पूछा कि एनएच पर क्यों लाए, तो चालक ने कहा कि रोड खराब है, इस कारण इधर से ले जा रहे हैं। पहाड़ी के पास जब राजू ने विरोध किया, तो ऑटो का परदा गिरा दिया और कहा कि चुप रहो, मुंह बंद रखो वरना मरा जाओगे। इसके बाद पैजाबा के किरण ऑटोमोबाइल्स के पास राजू से सोने की चेन, अंगुठी, दो मोबाइल, पर्स, जिसमें एटीएम, पैन कार्ड, वोटर आई कार्ड व करीब ख्00 रुपए कैश था, लूट लिया। इसके बाद उसे ऑटो से धक्का देकर बेगमपुर की ओर भाग निकला।

ऑटो जब्त, लुटेरे गैंग की पहचान

घटना के करीब पांच मिनट में ही बाइपास थाने की पेट्रोलिंग पार्टी दिखने पर युवक ने आपबीती सुनाई। रास्ते में ऑटो मिल गया। लेकिन चालक समेत सभी सवार भागने में सफल रहा। पुलिस ने ऑटो बीआर 0क्पीई 8भ्9भ् जब्त कर लिया है।

ऑटो ओनर जानीपुर के हैं। वे बीएमपी में हैं, वाइफ के नाम से ऑटो है। ओनर ने कॉपरेट की बात कही है। चालक का पता चल गया है। जल्द ही सभी को अरेस्ट किया जाएगा।

-रवि भूषण, एसएचओ, बाइपास

Posted By: Inextlive