बीजेपी शासन में ईमानदार व्यक्ति खुश सपा बसपा कांग्रेस परेशान

2019-01-17T06:00:43Z

- बीजेपी के प्रदेश प्रभारी नियुक्त होने के बाद पहली बार राजधानी पहुंचे जेपी नड्डा

- कहा, चुनाव में जीत के सभी चिराग हमारे पास, जमीन पर बोल रहा मोदी और बीजेपी का काम

LUCKNOW: बीजेपी शासन में ईमानदार व्यक्ति खुश है जबकि, बेईमानों, भूमाफियाओं, अवैध खनन करने वालों को संरक्षण देने वाली सपा, बसपा कांग्रेस परेशान हैं यह कहना है केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा का। लोकसभा चुनाव के लिये प्रदेश के प्रभारी बनाए जाने के बाद नड्डा बुधवार को पहली बार राजधानी पहुंचे। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और बीजेपी सरकार का काम जमीन पर बोल रहा है। इस दौरान सह प्रभारी नरोत्तम मिश्र, दुष्यंत गौतम और सुनील ओझा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ। महेंद्र पांडेय और मीडिया प्रभारी तरुण कांत त्रिपाठी मौजूद रहे।

इस बार 74 सीट जीतने का दावा

बीजेपी मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए जेपी नड्डा ने सपा-बसपा गठबंधन की खिल्ली उड़ाते हुए दावा किया इस बार पिछली बार से भी ज्यादा 74 सीटें जीतेंगे। यह पूछे जाने पर कि गठबंधन के चलते भाजपा गोरखपुर, फूलपुर, कैराना और नूरपुर उपचुनाव हार गई तो अब ऐसा कौन सा अलादीन का चिराग है कि 74 सीटें जीतेंगे? नड्डा बोले हमारे पास जीत के सभी चिराग हैं। चुनाव फिजिक्स नहीं केमिस्ट्री है। बड़ी संख्या में सह प्रभारी बनाये जाने पर नड्डा ने कहा अब यह 2014 की भाजपा नहीं है। उप्र में संगठन का विस्तार हुआ है और जब पलटन बढ़ती है तो संभालने वालों की संख्या भी बढ़ती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है। उसका प्रचार हमेशा शरारतपूर्ण होता है।

आंकड़ों से गिनाई उपलब्धि

नड्डा ने मोदी सरकार की सफलता को आंकड़ों के साथ आयुष्मान योजना से लेकर उज्ज्वला योजना तक के उदाहरण दिए। कहा कि उप्र में सपा-बसपा गठबंधन का मुकाबला करने के लिए पहले से तैयार थे और 2019 में जीत के सभी रिकार्ड तोड़ देंगे। सहयोगी दलों के साथ विवाद पर उन्होंने कहा कि कहीं कोई दिक्कत नहीं है। सब मिलकर लड़ेंगे। नड्डा ने कहा कि कांग्रेस एंड कंपनी मजबूर सरकारी चाहती है ताकि भ्रष्टाचार कर सके, जबकि देश की जनता मजबूत सरकार चाहती है। सपा-बसपा द्वारा वादा खिलाफी के आरोप पर प्रभारी ने कहा कि मायावती और अखिलेश अपना रिकार्ड बता रहे हैं। उनकी संस्कृति कमीशन और करप्शन की है। भाजपा के जातीय सम्मेलन के सवाल पर उन्होंने कहा हम तो सभी वर्गो को साथ लेकर चलते हैं। सरकार पर काम न करने के आरोप को उन्होंने बेबुनियाद बताया।

कांग्रेस ने अंतरिक्ष से पाताल तक लूटा

जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि पांच वर्ष में बीजेपी की सरकार पर एक भी आरोप नहीं लगा जबकि सोनिया-मनमोहन की सरकार ने अंतरिक्ष से लेकर पाताल तक देश को लूटने का काम किया। पर चौकीदार रुकने वाला नहीं है। देश को लूटने वाले किसी भी नेता को छोड़ा नहीं जाएगा। कहा, नेशनल हेराल्ड घोटाले में सोनिया-राहुल जमानत पर चल रहे हैं। नड्डा ने दस प्रतिशत सवर्ण आरक्षण को ऐतिहासिक बताया।

बॉक्स

तमाम पदाधिकारियों ने बनाई दूरी

जेपी नड्डा के प्रदेश प्रभारी बनने के बाद पहली बार राजधानी पहुंचने पर पार्टी की ओर से एयरपोर्ट व प्रदेश मुख्यालय में तमाम पदाधिकारियों को पहुंचने का आह्वान किया गया था। लेकिन, पार्टी के अवध क्षेत्र व लखनऊ महानगर के तमाम पदाधिकारियों ने इस दौरान दूरी बनाए रखी। नदारद रहने वाले पदाधिकारियों में बीजेपी अवध क्षेत्र की उपाध्यक्ष अलका मिश्रा, गोविंद पांडेय, श्वेता सिंह, महामंत्री नीरज सिंह, मंत्री जितेंद्र सिंह और श्रीकृष्ण लोधी शामिल हैं। इस दौरान युवा मोर्चा के अवध क्षेत्र के अध्यक्ष विकास सिंह और महिला मोर्चा की अध्यक्ष सुषमा खड़कवाल भी नहीं दिखाई दीं। इसके अलावा महानगर कार्यसमिति के भी तमाम पदाधिकारी स्वागत करने नहीं पहुंचे। सिख अकादमी के अध्यक्ष सरदार इकबाल सिंह व सिंधी अकादमी के अध्यक्ष नानक चंद्र लखमानी भी इस दौरान नहीं दिखाई दिये।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.