आज से शुरू होगा बीजेपी का तीन दिवसीय स्वच्छता अभियान

कई दिग्गज नेता करेंगे शिरकत, चार प्रमुख चौराहों से होगी शुरुआत

ALLAHABAD: राष्ट्रीय कार्यसमिति और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की परिवर्तन रैली से पहले जनता को स्वच्छता का संदेश देने के लिए भाजपा का स्वच्छता अभियान आज से शुरू हो रहा है। इस तीन दिवसीय कार्यक्रम की शुरुआत गुरुवार सुबह से शहर के चार प्रमुख चौराहों से होगी। जिसके तहत कार्यकर्ताओं समेत पार्टी के दिग्गज नेता अपनी मौजूदगी में चौराहों की साफ-सफाई के कार्यक्रम को अंजाम देंगे। सुबह सात बजे अभियान की शुरुआत पंडित दीनदयाल की मूर्ति बालसन चौराहे, लाल बहादुर शास्त्री चौराहे, सुभाष चौराहे और हिंदू हॉस्टल चौराहे से होगी। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य, प्रदेश महामंत्री स्वतंत्र देव सिंह, बंसल समेत कई दिग्गज अपनी उपस्थिति दर्ज करांएगे।

बैठक में बनाई रणनीति

इसके पहले बुधवार रात हुई भाजपा महानगर मंडल प्रभारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक में अभियान को लेकर रणनीति तय की गई। कार्यक्रम प्रभारी मनु सिंह ने बताया कि नौ जून को शहर के चौराहों, दस को महानुभावों की मूर्तियों और 11 जून को वार्डो की साफ-सफाई कार्यक्रम चलाया जाएगा। प्रत्येक मूर्ति की सफाई में मंडल के दो कार्यकर्ताओं को लगाया जाएगा जो मूर्तियों की सजावट का कार्यभार संभालेंगे। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम का उददेश्य पीएम मोदी के सामने शहर की साफ सुथरी छवि पेश करना है। साथ ही जनता को स्वच्छता अभियान के रूबरू कराना है।

आज से डेरा डालेगी एसपीजी

कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे पीएम मोदी और तमाम वीवीआईपी की सुरक्षा के मद्देनजर गुरुवार को एसपीजी सर्किट हाउस में डेरा डाल देगी। एसपीजी के डीआईजी खुद आज आकर सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लेंगे। इस मौके पर वह वीवीआईपी के ठहराव वाले स्थलों, रैली स्थल परेड ग्राउंड और केपी इंटर कॉलेज मैदान का भी दौरा करेंगे। जिसकी रिपोर्ट दिल्ली स्थित प्रधानमंत्री कार्यालय को भेजी जाएगी।

Posted By: Inextlive