- बने हुए थे दो फर्नीचर के बड़े गोदाम, 3 हजार स्क्वायर फीट था एरिया

- 1986 से कब्जा करने वाले को दिया गया था नोटिस

- जीओसी से अपील खारिज होने के बाद कैंट बोर्ड ने की कार्रवाई

Meerut : छावनी परिषद ने बुधवार को वेस्ट एंड रोड स्थित बंगला नंबर ख्क्0 ए पर बुलडोजर चलाकर अवैध रूप से बने गोदाम को गिरा दिया। बंगला नंबर ख्क्0 ए में बने गोदाम पर कैंट बोर्ड की ओर से सालों पहले नोटिस दिया गया था, जीओसी से अपील खारिज करने के बाद कैंट बोर्ड ने यह कार्रवाई की।

विरोध से पहले ही ढहा दिया

सुबह कैंट बोर्ड की टीम मौके पर पहुंची। इस दौरान स्थानीय लोगों के अलावा अन्य कोई बड़ा नेता मौके पर नहीं पहुंच पाया। इससे पहले ही कैंट बोर्ड की टीम ने जेसीबी से करीब सवा चार सौ गज में बने टीन व सीमेंट शेड में बने गोदाम और की दीवार को गिरा दिया। करीब डेढ़ घंटे की कार्रवाई के बाद पूरा गोदाम मलवे में तब्दील हो गया। मौके पर टीम को लोगों का विरोध भी झेलना पड़ा। कैंट बोर्ड की टीम में सहायक अभियंता पीयूष गौतम और उनकी पूरी टीम रही। कैंट बोर्ड की टीम जब पूरे गोदाम को मलवा में तब्दील करके लौट गई तो स्थानीय नेता पहुंचे।

ख्0 साल पहले दिया था नोटिस

कैंट बोर्ड के सीईओ डॉ। डीएन यादव ने बताया कि इसमत जावेद खान के नाम से यह प्रॉपर्टी कैंट बोर्ड के रिकार्ड में है, लेकिन इस पर अवैध रूप से चमनलाल गुप्ता ने कब्जा करके गोदाम बनाया था। वर्ष क्98म् से ही इसे गिराने के लिए नोटिस दिया गया था। इतने सालों के बाद उसकी जीओसी से अपील खारिज होने के बाद कार्रवाई की गई।

Posted By: Inextlive