RANCHI: मंगलवार की रात नामकुम थाना क्षेत्र के लाल साहब कंपाउंड में रहने वाले जेवर व्यवसायी ब्भ् वर्षीय बृजनंदन प्रसाद ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना बुधवार की सुबह नामकुम थाना पुलिस को दी गई। पुलिस व्यवसायी के घर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। वहीं, सुसाइड नोट में जिम्मेवार जमीन दलाल अमरनाथ ठाकुर को बताया गया है। पुलिस का कहना है सुसाइड नोट जब्त कर लिया गया है। इसकी छानबीन की जा रही है। कहा गया कि परिजनों के लिखित बयान पर आरोपी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मिला सुसाइड नोट

रिम्स में जब बृजनंदन प्रसाद का पोस्टमार्टम हो रहा था, तो पॉकेट में सुसाइड नोट मिला। इसमें लिखा था कि उसकी मौत का जिम्मेवार जमीन दलाल अमरनाथ ठाकुर है। अपने पिता महेंद्र प्रसाद के नाम पर चलाए जा रही ज्वेलर्स दुकान के मालिक बृजनंदन प्रसाद काफी दिनों से परेशान थे। बताया जाता है कि अमरनाथ ठाकुर ने उनसे जमीन के कागजात भी ले लिए थे और उस कागजात पर बैंक से लोन भी ले लिया था। इसके अतिरिक्त लाखों रुपए कर्ज के तौर पर लिया था, जिसे मांगने पर उनके साथ गाली-गलौज किया जाता था।

परिचितों ने किया रोड जाम

जेवर व्यवसायी को न्याय दिलाने के लिए लोगों ने रोड जाम कर दिया। नामकुम थाना पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से जाम हटाने का अनुरोध की। पुलिस ने लोगों से कहा कि जब तक कार्रवाई करने को लेकर लिखित नहीं दीजिएगा, तब तक कुछ नहीं हो सकता है। इसके बाद बृजनंदन प्रसाद के बड़े भाई ने थाने में लिखित दिया।

Posted By: Inextlive