अब एक क्‍िलक से खरीदें गाय और भैंस

2013-06-12T13:37:09Z

अगर आपको गाय या भैंस खरीदने है तो इधरउधर भटकने की जरूरत नहीं है जैसे बाकी चीजों की शॉपिंग के लिए आप ऑनलाइन शॉपिंग का ऑप्‍शन अपनाते हैं वैसे ही गाय या भैंस की खरीद के लिए आप ऑनलाइन साइट पर जा सकते हैं यहां आपको अलगअलग वैराइटी की गाय और भैंसें मिल जाएंगी

बदल रहा इंडिया
इंडिया में ऑनलाइन शॉपिंग का ट्रैंड लगातार स्पीड पकड़ रहा है. अब यह ट्रैंड शहर की गलियों से निकलकर रूरल इलाकों यानिकि गावों की तरफ जा रहा है. ऑनलाइन शॉपिंग का दायरा अब मोबाइल, कार और रीयल एस्टेट तक ही सीमित नहीं रह गया है. टाउन व रूरल पार्टतक इंटरनेट की पहुंच होने से अब इस पर गाय और भैंसों की खरीद-बिक्री के एडवर्टीजमेंट भी दिए जाने लगे हैं.

क्विकर और ओएलएक्स जैसी ऑनलाइन वेबसाइटें अपने कारोबार का बड़ा हिस्सा वेस्ट बंगाल, तमिलनाडु, कर्नाटक, महाराष्ट्र, ओडिशा, असम और उत्तर प्रदेश जैसी स्टेट के टाउन और रूरल पार्ट्स से हासिल कर रही हैं. इनके एडवर्टीजमेंट में गाय व भैंस तक शामिल हैं.  
हर वैरायटी और रेंज अवलेबल
छोटे सींगों वाली मुर्रा भैंसें 80 हजार रुपए और होलस्टीन फ्रेसियन्स ब्रीड की 10 गाएं छह लाख रुपए की कीमत में उपलब्ध हैं. क्विकर के सीईओ प्रणय चुलेत ने कहा कि मेट्रो शहर अभी भी हमारी प्रियॉरिटी में बने हुए हैं लेकिन टियर टू और टियर थ्री शहरों में इंटरनेट की बढ़ती पहुंच से भी कारोबारी में खासी बढ़ोतरी हो रही है. इन शहरों की कंपनी के कारोबार में करीब 50 परसेंट हिस्सेदारी है.



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.