- छावनी परिषद की बैठक में हुआ फैसला, अन्य दो मुद्दों पर भी हुई चर्चा

बरेली : बदायूं रोड पर छावनी क्षेत्र में टोल प्लाजा का ठेका समेत तीन मुद्दों के लिए सोमवार को कैंट बोर्ड की बैठक हुई। बैठक में टोल टैक्स का ठेका एलाइड मैन पॉवर कंपनी को दिए जाने पर सहमति बनी।

50 हजार ज्यादा में हुआ ठेका

छावनी परिषद अध्यक्ष, अन्य अधिकारी और सभासदों की मौजूदगी में एलाइड मैन पावर सप्लाई नाम की कंपनी को ठेका मिला। टोल टैक्स का ठेका लेने के लिए कुछ और कंपनियों ने भी टेंडर भरा था। लेकिन एलाइड मैन पावर सप्लाई ने सबसे ज्यादा 1.37 करोड़ रुपये की बोली लगाई थी। यह पिछली बार उठे ठेके से करीब पचास हजार रुपये ज्यादा थी।

नहीं हुआ रंगाई-पुताई का ठेका

वहीं, कैंट क्षेत्र की कई इमारतों की रंगाई-पुताई के लिए भी कंपनी फाइनल होनी थीं। हालांकि इसके लिए महज एक-एक कंपनी का ही आवेदन आया। जिसके बाद री-टेंडर का फैसला हुआ। कैंट क्षेत्र में आरएमओ और एलएमओ के बीच विवाद को लेकर भी बैठक में चर्चा हुई। इस मामले में डॉ.बीबी सिंह के खिलाफ कुछ और शिकायत मिलने की बात सामने आई। बोर्ड बैठक में इमरान, अश्विनी शर्मा ने बताया कि इलाज के लिए सुबह साढ़े नौ बजे कैंट जनरल हॉस्पिटल पहुंचे, लेकिन डॉ। बीबी सिंह सुबह 11 बजे तक अस्पताल नहीं पहुंचे। साथ ही इससे संबंधित वीडियो भी दिखाया। जिस पर पूरे मामले की जांच कर अगली बैठक में फिर एजेंडा रखे जाने पर सहमति बनी। सभासद राजकुमार सिंह ने कैंट बोर्ड क्षेत्र में रहने वाले करीब पांच हजार लोगों के वोट गलत ढंग से काटे जाने की शिकायत रखी। साथ ही कहा कि 12 और 13 अगस्त को सुनवाई के दौरान अपीलकर्ता के पहचान पत्र के आधार पर उनका वोट बनाया जाए।

Posted By: Inextlive