-पुलिस ने छापा मारकर राजस्थान के तीन युवकों को दबोचा

-लीपापोती करना चाह रही पुलिस, आला अफसर बेखबर

CHAYAL(13Sept): पिपरी थाना क्षेत्र के चायल कस्बे में राजस्थान से आए युवकों के हाथ सवा लाख रुपये में बेटी को बेचने का प्रयास परिवार के लोगों ने किया। सूचना पर पुलिस ने छापा मारकर तीनों युवकों को दबोच लिया और थाने ले आई। शनिवार की देर शाम तक थाने में पुलिस व परिजनों के बीच पंचायत चलती रही। चर्चा है कि पुलिस पूरे मामले में लीपापोती करना चाह रही है। वहीं आला अफसरों को इतनी बड़ी हकीकत से बेखबर रखा गया है।

चायल कस्बा में शुक्रवार की शाम राजस्थान प्रांत के अजमेर भोजहर के रहने वाले तीन युवक आए। गांव का एक व्यक्ति आधी रात को तीनों युवकों से अपनी क्म् वर्षीय बेटी को बेचने का सौदा कर रहा था। ग्रामीणों के मुताबिक मामला सवा लाख रुपये में तय हो गया। इस बीच मुखबिर की सूचना पर रात करीब एक बजे पिपरी एसओ पीके यादव ने हमराहियों के साथ दबिश दे दी। घर से राजस्थान के तीनों युवकों को पुलिस ने दबोचा लिया और थाने लेकर आ गए। इतना ही नहीं, किशोरी के भाई को भी पुलिस ने पकड़ लिया। शनिवार की सुबह से ही थाने में लड़की पक्ष की पंचायत शुरू हो गई। देर शाम तक पुलिस पूछताछ में जुटी रही। परिवार के लोग बेटी की शादी राजस्थान में करने की बात कह रहे हैं। जबकि सवाल यह उठता है कि उत्तर प्रदेश छोड़कर बेटी की शादी राजस्थान प्रांत में क्यों करना चाह रहे हैं। वहीं आधी रात तक चली किशोरी के सौदेबाजी की चर्चा हर ग्रामीण के जुबान पर है।

- परिवार बेहद गरीब है.इसके चलते वे अपनी बेटी की शादी राजस्थान में करना चाह रहे हैं। मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर युवकों को पकड़ा गया, लेकिन पूछताछ में सौदेबाजी जैसी कोई बात सामने नहीं आ रही है।

पीके यादव, एसओ पिपरी

-राजस्थान से कोई युवक लड़की की सौदेबाजी करने चायल कस्बे में आए हैं, यह मामला संज्ञान में नहीं है। यदि ऐसा है तो एसओ से वार्ता के बाद मामले की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

आरके पांडेय, पुलिस अधीक्षक

Posted By: Inextlive