- यूनिवर्सिटी के बाद कॉलेजों में भी होंगे छात्रसंघ चुनाव

- जिम्मेदारों की नाक के नीचे होंगे कॉलेजों में अवैध चुनाव

Meerut - सीसीएस यूनिवर्सिटी में 21 अक्टूबर को अवैध तरीके से छात्रसंघ चुनाव करवाए गए हैं। ऐसा वीसी साहब की चुप्पी के कारण ही संभव हुआ है। अब जिम्मेदारों की नाक के नीचे कॉलेजों में भी अवैध चुनाव कराने की तैयारी चल रही है। सीसीएसयू के बाद अब सबकी निगाहें मेरठ कॉलेज मेरठ की तरफ टिकी हुई है। क्योंकि वो सबसे बड़ा व सबसे पुराना कॉलेज है।

20 से 25 के बीच होंगे चुनाव

21 अक्टूबर को सीसीएस यूनिवर्सिटी में छात्रसंघ चुनाव होने के बाद अब सभी छात्रसंघ संगठनों व कॉलेज प्रशासन स्तर पर भी चुनाव की तैयारियां शुरू हो चुकी है। दिवाली की छुट्टियों के बाद 12 नवम्बर तक कॉलेज में इंटरनल परीक्षाएं चलेंगी। इसके बाद ही छात्रसंघ चुनाव होने हैं। ऐसे में 20 से 25 के बीच कॉलेजों में चुनाव होने की संभावना है।

12 नवम्बर तक हैं एग्जाम

मेरठ कॉलेज के साथ ही अन्य डिग्री कॉलेजों में भी चुनाव हो सकते हैं। एक ही तिथि को चुनाव कराकर कॉलेज प्रबंधक समर्थकों को बांटने की रणनीति पहले ही अपनाते रहे हैं। इस बार भी कोएड कॉलेज में यही तैयारी हो रही है.मेरठ कॉलेज में सात से 12 नवम्बर तक इंटरन एग्जाम हैं। छात्र संगठनों की मांग है कि चुनाव 20 नवम्बर के आसपास ही कराएं जाए या फिर 25 के बाद। 23 नवम्बर को एबीवीपी का अधिवेशन है। एबीवीपी कार्यकर्ता नहीं चाहते की अधिवेशन के दौरान चुनाव हो।

Posted By: Inextlive