- यूपीएसआरटीसी को मिले अवार्ड लगाए गए निगम की गैलरी में

LUCKNOW: एलईडी लाइट की चमचमाती रोशनी, जगह-जगह शीशे के लंबे शोकेस में रखे निगम को मिले अवार्ड और गैलरी में लगी कुंभ और दीपोत्सव की तस्वीरों ने परिवहन निगम की गैलरी में चार चांद लगा दिए हैं। परिवहन निगम में गैलरी के मरम्मतीकरण के बाद शुक्रवार को जब इसे उद्घाटन के बाद खोला गया तो लोग इसे देखते ही रह गए। परिवहन निगम की कारपोरेट लुक वाली इस गैलरी का उद्घाटन परिवहन मंत्री अशोक कटारिया ने फीता काट कर किया।

मंत्री भी पड़ गए हैरत में

परिवहन निगम के एमडी डॉ। राजशेखर ने इस गैलरी की भव्यता के बारे में परिवहन मंत्री को बताया। उन्होंने गैलरी में लगे दोनों शोकेस दिखाए और उनमें निगम को मिले पुरस्कारों के बारे में जानकारी दी। परिवहन मंत्री को भी विश्वास नहीं हुआ कि यह वही गैलरी जहां वह पहले भी आ चुके हैं। परिवहन मंत्री ने कहा कि मुख्यालय भवन के साथ ही रोडवेज के बस अड्डों को भी चमकाया जा रहा है। पीपीपी मॉडल पर कई बस अड्डों को विकसित किया जा रहा है।

पूर्व एमडी भी रहे मौजूद

इस अवसर पर परिवहन निगम में तैनात रहे पूर्व एमडी को भी बुलाया गया था। ऐसे में मंडलायुक्त मुकेश मेश्राम, आबकारी आयुक्त पी गुरु प्रसाद भी यहां पहुंचे। प्रमुख सचिव परिवहन अरविंद कुमार और परिवहन निगम के अध्यक्ष संजीव सरन भी मौजूद रहे। मुकेश मेश्राम ने गैलरी की भव्यता पर अधिकारियों की तारीफ की। वहीं गैलरी में एक सोशल मीडिया रूम भी बनाया गया है। यहां से फेसबुक, ट्विटर और वाट्सअप के जरिये पब्लिक से सीधे संवाद हो सकेगा।

कमरों की भी बदलेगी रंगत

एमडी डॉ। राजशेखर ने बताया कि अभी सिर्फ गैलरी को संवारा गया है। जल्द ही कमरों को भी कारपोरेट लुक दिया जाएगा। अंत में परिवहन मंत्री अशोक कटारिया ने कार्यक्रम में शामिल अधिकारियों को प्रयागराज में आयोजित कुंभ और अयोध्या में दीपोत्सव की शानदार तस्वीरें देकर उन्हें प्रोत्साहित किया।

Posted By: Inextlive