COVID 19 : एकता और रिचा के बीच कोरोना ने करा दी लडा़ई, जानें बहस में एक- दूसरे को क्या कह डाला

2020-03-18T09:43:41Z

COVID 19 : कोरोना वायरस को लेकर हर तरफ लोगों में चिंता देखी जा रही है। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इसे सीरियसली नहीं ले रहे हैं। कोरोना वायरस के कुछ सस्पेक्ट्स के हॉस्पिटल से भागने की भी खबरें हैं। ऐसी गैर- जिम्मेदाराना हरकत को लेकर बॉलीवुड की दो सेलेब्स आपस में भिड़ गई हैं।

कानपुर (फीचर डेस्क)। COVID 19 : बिना अपनी प्रॉपर जांच कराए हॉस्पिटल से आने- जाने वाले कुछ कोरोना वायरस सस्पेक्ट्स के मुद्दे पर फिल्ममेकर एकता कपूर और एक्ट्रेस रिचा चड्ढा आमने- सामने आ गईं। दोनों के बीच ट्विटर पर लंबी बहस चली। इस पूरी बहस की शुरुआत कॉमेडियन अदिति मित्तल के एक ट्वीट से हुई जिसमें उन्होंने ट्वीट करके लिखा, 'इंडिया में जिन लोगों में कोविड-19 के लक्षण दिख रहे हैं। वे हॉस्पिटल्स और मेडिकल अथॉरिटीज से दूर भाग रहे हैं। यह बताता है कि एक आम इंडियन को अपने स्टेट और गवर्नमेंट पर कितना भरोसा है और उनका रिलेशन कैसा है।' इस ट्वीट पर रिचा का जवाब आया जिसके साथ उन्होंने 'प्लस वन' लिखा और कहा, 'हालांकि कोई भी इस बिहेवियर को माफ नहीं कर सकता।'

All these people running away from hospitals and medical authorities in India when they have symptoms of #Covid19 is the best indicator of the relationship and trust that the average Indian citizen has with the state and government.

— aditi mittal (@awryaditi) March 15, 2020

मुद्दे को 'पॉलिटिसाइज' न करने की कही बात

रिचा के इस ट्वीट के बाद एकता ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा, 'मैं इससे सहमत नहीं हूं। महामारी को पॉलिटिसाइज करने का यह सही वक्त नहीं है। अथॉरिटीज अपनी जान दांव पर लगाकर दूसरों की मदद कर रही है। आगे जाना गैर-जिम्मेदाराना है। मैं देखना चाहती हूं कि अगर इन्हें ईनाम दिया जाए तो क्या वे तब भी भागेंगे।' इस ट्वीट पर रिचा ने लिखा, 'एकता, इसको पॉलिटिसाइज नहीं किया जा सकता क्योंकि हर स्टेट में अलग-अलग पार्टियों की सरकार है। पूरे देश में लोग इससे इनफेक्टेड हैं जो लोग भागे हैं वे गैर-जिम्मेदार हैं पर अगर आप उनसे पूछेंगी उन्होंने ऐसा क्यों किया तो अथॉरिटीज को लेकर आमतौर पर मौजूद मिसट्रस्ट सामने आएगा।' इसके बाद एकता ने कहा कि डर और पैनिक समझ आता है पर उन लोगों का यह बिहेवियर गैर-जि मेदाराना है। साथ ही उन्होंने रिचा से कहा कि वह उनके 'प्वॉइंट ऑफ व्यू' की रिस्पेक्ट करती हैं।

+1
.
.
.
Though no one condones this behaviour. https://t.co/lxY0EkjF5e

— TheRichaChadha (@RichaChadha) March 15, 2020

हर तरफ बस 'कोरोना वायरस' का है खौफ

हाल ही में खबर आई थी कि हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स और उनकी वाइफ रीटा विल्सन को कोरोना वायरस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। लेटेस्ट अपडेट है कि उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है। अब ब्रिटिश एक्टर इद्रिस एल्बा ने बताया है कि उनका कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने भी खुद को दुनिया से अलग कर लिया है। 'जेम्स बॉन्ड' मूवी की एक्ट्रेस ओल्गा करिलेंको भी इस वायरस का शिकार हो चुकी हैं।

+1
.
.
.
Though no one condones this behaviour. https://t.co/lxY0EkjF5e

— TheRichaChadha (@RichaChadha) March 15, 2020

बाॅलीवुड के इन स्टार्स को आइसोलेशन में रखा गया

कोरोना वायरस के डाउटफुल लोगों को आइसोलेशन में रखा जा रहा है। इस लिस्ट में भजन सिंगर अनूप जलोटा का नाम भी जुड़ गया है। वह हाल ही में लंदन से इंडिया आए थे जिसके बाद उन्हें मेडिकल निगरानी में रखा गया है। उन्होंने खुद यह जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है।97 साल के लेजेंड्री एक्टर दिलीप कुमार को उनकी वाइफ सायरा बानो ने एहतियातन आइसोलेशन में रख दिया है ताकि वह किसी भी तरह के वायरस इनफेक्शन से बचे रहें। ट्विटर के जरिए उन्होंने सभी से सेफ रहने की अपील की है।

+1
.
.
.
Though no one condones this behaviour. https://t.co/lxY0EkjF5e

— TheRichaChadha (@RichaChadha) March 15, 2020

features@inext.co.in

Posted By: Vandana Sharma

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.