- स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में शुरू हुआ वीरांगना अवंतीबाई लोधी किक्रेट टूर्नामेंट

बरेली . न्यू शीशमहल किक्रेट क्लब की ओर से सैटरडे को स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में रानी अवंतीबाई लोधी किक्रेट टूर्नामेंट का आगाज हुआ. टूर्नामेंट का शुभारंभ आरएसओ विजय कुमार ने खिलाडि़यों से परिचय प्राप्त कर किया.

59 रन पर स्टेडियम ऑल आउट

पहला मैच स्पो‌र्ट्स स्टेडियम और गंगाशील एकेडमी के बीच खेला गया. पहले खेलते हुए गंगाशील की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 124 रन बनाए. जिसमें गौरव ने 27, अनुभव ने 26 रनों का वहीं जतिन 14 रन बनाकर नाबाद रहे. स्टेडियम की ओर से उरुज ने दो तथा अबरार और अरवाज ने एक-एक विकेट लिया. लक्ष्य की पीछा करने उतरी स्टेडियम की टीम 11 ओवरों में ही 59 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. दीपांशु ने गंगाशील की ओर से सर्वाधिक तीन विकेट झटके.

आज होंगे दो मैच

दूसरा मैच एमएस धोनी एकेडमी और अल्मा मातेर एकेडमी के बीच खेला गया. जिसमें एमएस धोनी एकेडमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 18 ओवर में 91 रनों का लक्ष्य विपक्षी टीम के समक्ष रखा. लक्ष्य का पीछा करने उतरी अल्मा मातेर की टीम ने महज 15 ओवरों में ही टारगेट को पूरा कर मैच अपने नाम कर लिया. अल्मा मातेर की ओर से मनोज ने 54 रनों के साथ नाबाद पारी खेली वहीं मंजोत ने 24 रनों का योगदान दिया. टूर्नामेंट का संचालन कर रहे रूप किशोर ने बताया कि सनडे को पहला मैच बरेली सुपर किंग और स्टार इलेविन के बीच सुबह 7:30 बजे व दूसरा मैच युवा हस्ताक्षर और एसआरएमएस के बीच 11 बजे से खेला जाएगा.

Posted By: Radhika Lala