Criminal Justice Web Series Review एक इम्पॉसिबल केस में कारावास झेल रहे एक अंडरट्रायल कैदी की कहानी

2019-06-03T19:13:50Z

HBO की सिरीज 'आ नाइट ऑफ' से प्रेरित ये एक ऐसी सिरीज थी जिसको तिग्मांशु धूलिया ने निर्देशित किया है।

कहानी:
एक इम्पॉसिबल केस में कारावास झेल रहे एक अंडरट्रायल कैदी की कहानी
Rating : 4 STARS
OTT : Hotstar
समीक्षा :
अगर एडाप्टेशन के लिहाज से देखें, तो तिग्मांशु ने ये सिरीज बहुत बढ़िया तरीके से एक्सीक्यूट किया है। कचहरी से कैब तक और जेल से कानून के खेल को बहुत बढ़िया से एक एग्रोसिंग स्टोरी में डाल कर भारतीय जुडिशल सिस्टम पर ये सिरीज़ अच्छी कॉमेंट्री है। शूट भी बढ़िया है और इसका एडिट भी काफी अच्छा है। इस जोन में पहले भी फिल्म बन चुकी हैं पर इस तरह से कभी नहीं किया गया है हिंदी OTT प्लेटफॉर्म्स पे।

.@TripathiiPankaj decodes his Criminal Justice character: Madhav Mishra wanted justice for himself https://t.co/MgHj8vI5Xt | by @parmitauniyal @ApplauseSocial @HotstarSpecials https://t.co/f57NDey4YS pic.twitter.com/ZkWPHw7upU

— पंकज त्रिपाठी/Pankaj Tripathi (@TripathiiPankaj) 15 May 2019


अदाकारी :
विक्रांत मेसी अपने रोल में घुस जाते हैं, तो कई बार याद ही नहीं आता है कि ये विक्रांत हैं, वैसे तो हमेशा ही वो बहुत कंपोज्ड एक्ट करते हैं, इसमे वो खासकर गज़ब है। जैकी श्रॉफ को जो रोल दिया गया है उसको वो बखूबी निभाते हैं। इस सीरीज की हाई लाइट हैं पंकज त्रिपाठी, जो कि एक स्मालटाइम वकील के किरदार में जान डाल देते, उनके वनलाइनर अलग ही हैं। कहना गलत नहीं होगा कि पंकज त्रिपाठी के बेहतर पर्फोमेंसेस में से ये एक है। अनुप्रिया और मीता वशिष्ट ने भी बढ़िया काम किया है।

 

कुलमिलाकर ये एक बेहतर लिखी हुई और बढ़िया तरीके से एक्सेक्यूट की गई सिरीज़ है। अपना थ्रिल हर एपिसोड में बरकरार रखती है। थोड़ी डार्क है पर देखने लायक है।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.