रेलवे स्टेशन के जिम्मेदारों में हड़कंप, सफाई व सौंदर्यीकरण का काम शुरू

विंडो निरीक्षण में मिली खामी तो किसी न किसी का नपना तय

PRATAPGARH : डीआरएम लखनऊ रेल मंडल शनिवार को प्रतापगढ़ जंक्शन का ¨वडो निरीक्षण करेंगे। उनके आगमन की खबर मात्र से महकमें में हड़कंप है। स्टेशन सहित परिसर को सजाने संवारने का काम शुरू हो गया है।

कई स्टेशनों का करेंगे मुआयना

प्रतापगढ़ रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने के लिए डीआरएम एके लोहाटी के आने की चर्चा काफी दिनों से थी। इस बीच शुक्रवार को उनका कार्यक्रम आ गया। डीआरएम शनिवार को सुबह साढ़े दस बजे प्रतापगढ़ स्टेशन का ¨वडो निरीक्षण करेंगे। वह यहां से जंघई, मडि़यांहू, जफराबाद तक जाएंगे। डीआरएम के आगमन को लेकर शुक्रवार को जिम्मेदार अफसरों व कर्मियों में हड़कंप की स्थिति रही। बदशक्ल स्टेशन को चमकाने का काम युद्ध स्तर पर चल रहा है।

बाक्स

बोले स्टेशन अधीक्षक

स्टेशन अधीक्षक केएन शर्मा ने बताया कि शनिवार को सुबह साढ़े दस बजे डीआरएम स्टेशन का ¨वडो निरीक्षण करेंगे। उधर, जीआरपी के सीओ आरडी यादव 5 फरवरी को थाने का निरीक्षण करने आ रहे हैं। सीओ से निरीक्षण को लेकर अभिलेख दुरुस्त किए जा रहे हैं। एसओ वीके सिंह ने बताया कि 5 फरवरी को सीओ थाने का निरीक्षण करेंगे।

बाक्स

पंजाब मेल में यात्री की हालत बिगड़ी

हावड़ा से अमृतसर जाने वाली पंजाब मेल के बी-2 कोच में सफर कर रहे डॉ.यासमीन जैन की हालत बुखार से बिगड़ गई। यहां ट्रेन के पहुंचने पर रेलवे अस्पताल के डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार किया। हालांकि उसकी हालत में ज्यादा सुधार नहीं हुआ। डॉक्टरों ने कहा है कि उसे दवा दे दी गई है। आराम के लिए दवा खाने के बाद वह खुद रेस्ट ले।

Posted By: Inextlive