- गढ़ रोड स्थित हसनपुर में वार्ड 25 के प्रत्याशी रेखा के समर्थन में भीड़ जुटाने के लिए बुलाई गई थी डांसर

- कैबिनेट मंत्री के पहुंचने से पहले बंद कराया गया डांस, लोगों ने की हूटिंग, खूब हुआ हंगामा

Bhawanpur : लोकतंत्र की नर्सरी में इन दिनों राजनीति के भावी 'योद्धा' कसौटी पर कसे जा रहे हैं। लेकिन राजनीति का ककहरा सीखने और जनता के दिलों में अपनी पैठ बनाने की बजाए नेता शॉर्टकट अपना रहे हैं। खुद पर तो इन्हें विश्वास है ही नहीं, लेकिन अपने बड़े नेताओं के नाम पर भी शायद इन्हें भरोसा नहीं रहा। यही वजह है कि सभा में भीड़ जुटाने और चुनाव से पहले माहौल बनाने के लिए नेता और उनके कर्ताधर्ता डांस का आयोजन कर रहे हैं। दो सप्ताह पहले जो खरखौदा में हुआ, उसकी पुनरावृत्ति रविवार को वार्ड 25 में दिखी। तब मामला बसपा का था, आज का सपा का।

यह है मामला

गढ़ रोड स्थित वार्ड 25 से सपा समर्थित प्रत्याशी की सभा में भीड़ एकत्र करने के लिए महिला डांसर को बुलाया गया। एक-दो प्रस्तुति के बाद जैसे ही मामले की सूचना पुलिस तक पहुंची तो कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर के पहुंचने से पहले ही नाच-गाना बंद करा दिया गया। मंच से डांसर के जाने के बाद लोगों ने वहां हंगामा खडा कर दिया। बाद में कैबिनेट मंत्री ने अपना संबोधन शुरू किया और लोग शांत हुए।

जिपं सदस्य का प्रत्याशी

भावनपुर थाना क्षेत्र के पंचगांव पट्टी अमर सिंह निवासी सपा सर्मिथत राजू ठेकेदार की पत्नी रेखा वार्ड 25 से जिला पंचायत सदस्य के लिए चुनाव लड़ रही हैं। रविवार को गढ़ रोड स्थित हसनपुर चौकी से कुछ दूरी पर एक सभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री शाहिद मंजूर का स्वागत होना था। सभा में भीड़ जुटाने के लिए महिला डांसर बुलाई गई थी। मंत्री के पहुंचने से पहले कार्यक्रम में मंच पर महिला व पुरुष कलाकार ने गीत व नृत्य की प्रस्तुति देनी शुरू कर दी। इस पर लोग सीटी बजाकर हू¨टग करने लगे। सपा की चुनावी जनसभा में महिला डांसर के कार्यक्रम की सूचना किसी ने पुलिस को दे दी। पुलिस ने फोन कर डांस बंद करा दिया।

इनका कहना है -

कार्यक्रम में अश्लील डांस का कोई मामला नहीं है। अनुमति लेकर सभा की गई और जनता से वोट मांगे गए। मंत्री जी के स्वागत में केवल एक लड़के ने स्वागत गीत गाया और कुछ नहीं हुआ।

-राजू ठेकेदार, सपा सर्मिथत प्रत्याशी वार्ड 25 रेखा के पति

Posted By: Inextlive