- होली की खुमारी ऐसी चढ़ी कि एक ही गाने पर बार बार कराया डांस

- वीडियो वायरल होने पर पुलिस कमिश्नर ने किया सस्पेंड

- इंस्पेक्टर इंदिरानगर के खिलाफ प्रारम्भिक जांच के आदेश

<- होली की खुमारी ऐसी चढ़ी कि एक ही गाने पर बार बार कराया डांस

- वीडियो वायरल होने पर पुलिस कमिश्नर ने किया सस्पेंड

- इंस्पेक्टर इंदिरानगर के खिलाफ प्रारम्भिक जांच के आदेश

LUCKNOW : lucknow@inext.co.in

LUCKNOW : होली की खुमारी पर वर्दी के नशे का कॉकटेल कुछ ऐसा हुआ कि दारोगा ने बार बाला को एक ही गाने पर इतना नचाया कि वह परेशान हो गई। मामला इंदिरा नगर के सुग्गामऊ इलाके का है। जहां होली मिलन समारोह चल रह रहा था। जहां दारोगा की यह हरकत किसी ने मोबाइल फोन में कैद कर ली। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस कमिश्नर ने दारोगा साहब को सस्पेंड कर दिया। कमिश्नर ने दारोगा साहब की बर्खास्तगी की तैयारी के साथ इंस्पेक्टर इंदिरानगर के खिलाफ प्रारंभिक जांच के निर्देश दिये हैं।

एक ही गाने की कई बार की डांस की फरमाइश

इंदिरानगर थानाक्षेत्र के सुग्गामऊ में मंगलवार को होली मिलन समारोह में बार बालाओं का डांस चल रहा था। इस दौरान इंदिरानगर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर भृगुनाथ ओझा अपने साथी पुलिसकर्मियों के साथ वहां पहुंच गए। समारोह में दारोगा साहब ने एक भोजपुरी गाने की फरमाइश कर दी। इस पर लोगों ने फरमाइशी भोजपुरी गाने को लगा दिया, लेकिन दारोगा साहब इतने पर नहीं माने। उन्होंने कई बार अपनी पसंद के एक ही भोजपुरी गाने पर बार बालाओं को डांस कराया। इससे परेशान होकर कई लोगों ने उन्हे मना भी किया, लेकिन वर्दी के रौब में चूर दारोगा जी कहां मानने वाले थे। इस बीच कुछ लोगों ने दारोगा साहब की इस हरकत का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इंस्पेक्टर पर भी जांच के आदेश

सोशल मीडिया पर दारोगा जी की हरकत वायरल होने पर पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने दारोगा भृगुनाथ ओझा को सस्पेंड कर दिया। इसके साथ ही इंदिरानगर इंस्पेक्टर धनन्जय कुमार पांडेय के खिलाफ अनुशासन हीनता को न रोक पाने पर प्रारम्भिक जांच के आदेश दिए हैं। कमिश्नर ने बताया कि जांच में अगर इंस्पेक्टर भी दोषी पाए गए तो उन्हें उनके पद से हटा दिया जाएगा और सख्त कार्रवाई की जाएगी।