'एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर' के बाद 'डेडपूल 2' की भी प्री टिकट बुकिंग शुरू है ये वजह

2018-05-13T15:04:45Z

पिछले कई दिनों से इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 'एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर' की ही धूम मची हुई है। अब 'डेडपूल 2' भी इंडिया में धूम मचाने को तैयार है। दोनों ही फिल्में सुपरहीरोज की कहानियों पर बेस्ड है। दोनों ही फिल्मों में खास बात ये है कि दोनों ने ही बॉलीवुड में प्री टिकट बुकिंग का चलन शुरू कर दिया है। यहां जानें कब से औ कैसे शुरू हुई 'डेडपूल 2' की टिकट बुकिंग।

डेडपूल 2 की प्री टिकट बुकिंग शुरू
कानपुर। फिल्म डेडपूल 2 ने भी इंडिया में रिलीज से पहले एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर का फंडा अपनाया है। डेडपूल 2 ने अपनी प्री टिकट बुकिंग शुरू कर दी है। बता दें कि डेडपूल 2 प्री टिकट बुकिंग आज यानी की रविवार से शुरू है। फिल्म अगले शुक्रवार यानी को 18 मई को रिलीज होगी पर इसके टिक्ट्स अभी से  बुक होना शुरू हो गए हैं। आमतौर पर फिल्में रिलीज होने के बाद ऑनलाइन टिकट बुकिंग की शुरुआत होती है पर डेडपूल 2 की टिकट बुकिंग का आगाज तो 5 दिन पहले से ही होने लगा। डेडपूल 2 के पहले फिल्म एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर ने भी प्री टिकट बुकिंग का तरीका अपनाया और इसके हर एक शो शुरुआत में हाऊसफुल रहे।

#NewsAlert: Given the exceptional buzz and hype surrounding the film, Fox Star India has decided to open the advance bookings for #Deadpool2 earlier than usual i.e. tomorrow [Sundayp>— taran adarsh (@taran_adarsh) May 12, 2018


तरण आदर्श ने ट्विट कर दी जानकारी

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विट के जरिए लोगों को डेडपूल 2 की प्री टिकट बुकिंग खबर की सूचना दी है। तरण आदर्श ने ट्विट कर लिखा 'न्यूज अलर्ट : बिल्कुल अलग खबर और फिल्म डेडपूल 2 की हाइप को देखते हुए फॉक्स स्टार इंडिया ने ये खुलासा किया है कि वो हॉलीवुड फिल्म डेडपूल 2 की प्री टिकट बुकिंग की शुरुआत करेंगे। संडे से डेडपूल 2 के टिकट की बुकिंग शुरू हो जाएगी। फिल्म को हिट कराने की ये काफी अच्छी स्ट्रेटजी है।' प्री टिकट बुकिंग के अलावा फिल्म एक और बात को लेकर चर्चा में है। कहा जा रहा है कि एक्टर रणवीर सिंह भी फिल्म डेडपूल 2 का हिस्सा हैं। खबरों के मुताबिक डेडपूल सुपरहीरो की आवाज रणवीर सिंह ही डब किए हैं।
इस वजह से हो रही प्री टिकट बुकिंग
डेडपूल 2 से पहले एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर ने भी प्री टिकट बुकिंग का हथियार अपनाया था। इसका फिल्म के शुरुआती कलेक्शन पर काफी बडा़ प्रभाव पडा़ था। फिल्म ने लगभग एक ही दिन में 31 करोड़ का आंकडा़ पार कर लिया था। रिलीज का दूसरा हफ्ता आने तक फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी। इस फिल्म की शुरुआती कमाई ने बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों जैसे पद्मावत और बागी 2 की ओपनिंग कलेक्शन के मामले में सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। वहीं अब हॉलीवुड फिल्म डेडपूल 2 भी एवेंजर्स की स्ट्रेटजी अपनाने पर अड़ गई है। इस तरह फिल्म के शुरुआती कलेक्शन को काफी दमदार बनाया जा सकता है।   

 

'डैडपूल 2' के हिंदी वर्जन में पद्मावत फेम एक्टर रणवीर सिंह ने इसलिए दी अपनी आवाज, रिलीज हुआ ट्रेलर

रणवीर सिंह चार्ली चैप्लिन बन कर रहे अजीब हरकतें, वीडियो देख रोक नहीं पाएंगे हंसी


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.