डिप्टी सीएम केशव बोले, मोदी जी के नेतृत्व में विकास की ऊंचाईयों को छू रहा है भारत

ALLAHABAD: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा और बसपा के गठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि विपक्षी दल चाहे जितना भी गठबंधन कर लें, उपचुनाव में जीत भाजपा की ही होगी। यही नहीं, 2019 में भी एक बार फिर भाजपा की ही सरकार बनेगी। जनता ये जान चुकी है कि भाजपा के नेतृत्व में ही देश विकास पथ पर आगे बढ़ सकता है। भाजपा के मीडिया सेंटर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए डिप्टी सीएम ने ये बातें कहीं।

नारे का क्या हुआ?

उन्होंने कहा कि साल भर पहले ही मायावती जी ने नारा दिया था, चढ़ गुंडों की छाती पर मुहर लगाओ हाथी पर, अब उस नारे का क्या हुआ। क्या गुंडे शरीफ हो गए। उन्होंने कहा कि सपा और बसपा के गठबंधन के बाद पार्टी का नया नाम बहुजन समाजवादी पार्टी होना चाहिए। सपा अध्यक्ष बसपा से गठबंधन के बाद चाहे अपने पुराने मित्र कांग्रेस से हाथ मिला लें, या फिर अतीक अहमद को भी साइकिल पर बैठा लें, इसके बाद भी फूलपुर उपचुनाव में जीत भाजपा प्रत्याशी की ही होगी।

प्रेस वार्ता में प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला, सांसद जगदंबिका पाल, विधायक नीलम करवरिया, प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला, प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी, महानगर अध्यक्ष अवधेश गुप्ता आदि मौजूद रहे। संचालन मीडिया प्रभारी पवन श्रीवास्तव ने किया।

Posted By: Inextlive