जाह्नवी ने ईशान से की ये जिद तो ईशान ने कर दिया इग्नोर जानें क्या है माजरा

2018-07-17T15:25:19Z

इन दिनों 'धड़क' स्टार्स जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर अपनी फिल्म के प्रमोशन में जोरों से लगे हुए हैं। प्रमोशन के दौरान दोनों देश के अलगअलग हिस्सों में घूम रहे हैं। इस दौरान दोनों मस्ती करते हुए कई वीडियोज बना कर अपलोड करते रहते हैं। दोनों का एक और वीडियो सामने आया है। यहां देखें वीडियो

जाह्नवी ने ईशान से की ये जिद
कानपुर।
जाह्नवी और ईशान इन दिनों चंडीगढ़ में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए गए हुए हैं। दोनों प्रमोशन के लिए जाते वक्त कार की बैक सीट पर खूब मस्ती करते नजर आए। इस बार भी जाह्नवी और ईशान एक दूसरे के साथ मस्ती के मूड में दिखे। दरअसल प्रमोशन के दौरान जाह्नवी ईशान से जिद कर रही हैं की उन्हें भूख लगी है और खाने के लिए एक जगह का नाम बार-बार दोहरा रही हैं पर ईशान उनकी बात को इग्नोर कर अपना ड्रिंक इंजॉय कर रहे हैं। ईशान जाह्नवी की किसी भी बात पर ध्यान न देते हुए खुद में ही व्यस्त हैं। फिलहाल आप यहां देखें इनकी मस्ती का ये वायरल वीडियो...

Once again, @janhvikapoor & @ishaan95's hunger for good food resonates within millions of hearts!😁👏 #Dhadak #Chandigarh

A post shared by Dhadak (@dhadak_2018) on Jul 16, 2018 at 3:59am PDT


अब तक मिल चुके इतने व्यूज
ईशान और जाह्नवी की इस क्यूट नोक-झोंक वाले वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया है और पोस्ट पर कमेंट करते हुए दोनों की जोडी़ की खूब तारीफें की हैं। ईशान-जाह्नवी के इस वीडियो को अब तक 4 लाख बार देखा जा चुका है। फिल्म 'धड़क' में दोनों प्रेमी-प्रेमिका की भूमिका निभाएंगे। दोनों की केमिस्ट्री को सिर्फ फिल्म 'धड़क' के ट्रेलर में ही नहीं सराहा गया बल्कि आय दिन उनके द्वारा की जा रही हरकतों को भी खूब नोटिस किया जा रहा है। शशांक खैतान के निर्देशन में बनी इस फिल्म के प्रोडक्शन का काम करण जौहर, हीरो जौहर और अपूर्व मेहता ने किया है। फिल्म 20 जुलाई से सिनेमा घरों में प्रदर्शित की जाएगी।

🕺🏼#zingaat

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on Jun 27, 2018 at 10:04am PDT


फिल्म के प्रमोशन के लिए कर रहे ये काम

जहां फिल्म 'धड़क' जाह्नवी की डेब्यू फिल्म है वहीं ये ईशान की बॉलीवुड में दूसरी फिल्म है। इससे पहले ईशान हाल ही में रिलीज हुई माजीद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लॉउड्स' में अभिनय कर चुके हैं। हलांकि ईशान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रंग नहीं जमा पाई। वहीं अब दोनों स्टार साथ में फिल्म 'धड़क' को हिट बनाने के लिए तैयार हैं और दिन रात प्रमोशन में लगे हैं। इनकी फिल्म 'धड़क' मराठी फिल्म 'सैराट' की हिंदी रीमेक है जिसे नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है। फिलहाल जब तक फिल्म रिलीज नहीं हो जाती दोनों के ऐसे ही क्यूट वीडियो और तस्वीरें सामने आती रहेंगी।

bit.ly/DhadakTitleTrack

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on Jun 20, 2018 at 1:16am PDT


देखें शाहिद-मीरा की गोदभराई की क्यूट तस्वीरें, 'धड़क' स्टार्स जाह्नवी-ईशान करते दिखे ये काम

प्रियंका, जाह्नवी और मलाइका सहित ये सितारे मुंबई एयरपोर्ट पर हुए साथ स्पॉट, आखिर क्या है माजरा

 

 

 

Posted By: Vandana Sharma

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.