युवती की तहरीर पर धूमनगंज पुलिस ने दर्ज किया केस

ALLAHABAD: सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक युवक ने युवती की आबरू लूट ली। युवती ने धूमनगंज थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस कालिंदीपुरम निवासी राजेश कुमार सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुटी है।

घर बुलाकर किया बेसुध

पीडि़त युवती कर्नलगंज थाना क्षेत्र की है। वह यहां रहकर पढ़ाई करती थी। पुलिस के मुताबिक उसकी मुलाकात राजेश सिंह से हुई। दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई और फिर नजदीकियां बढ़ गईं। युवती का आरोप है कि साल भर पहले राजेश ने उसे सरकारी नौकरी दिलाने की बात कही। वह उसके झांसे में आ गई। एक दिन राजेश ने उसे घर बुलाया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया। इसके बाद वह बेसुध हो गई तो उसके साथ दुष्कर्म किया। होश में आने पर जब उसने शिकायत की बात कही तो जान से मारने की धमकी देने लगा। युवती ने पुलिस से शिकायत की पर सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद पुलिस अधिकारियों से गुहार लगाई। धूमनगंज इंस्पेक्टर केपी सिंह का कहना है कि मामला संदिग्ध लग रहा है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।

बाक्स

देवरों ने रेप व ससुर ने की छेड़खानी

खुल्दाबाद एरिया की एक विवाहिता ने अपने दो देवरों पर दुष्कर्म व ससुर पर छेड़खानी और पति सहित अन्य पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। उसका मायका थरवई थाना क्षेत्र में है। उसने पुलिस को बताया है कि उसकी शादी कुछ साल पहले लूकरगंज एरिया के युवक से हुई थी। विवेचक राकेश राय ने बताया कि वह फोन पर किसी से बात करती थी। इसे लेकर परिवार में झगड़ा और समझौता हुआ था। दोबारा विवाद हुआ तो मायके चली गई। फिलहाल महिला आयोग के निर्देश पर मुकदमा दर्ज जांच की जा रही है।

Posted By: Inextlive