नशे में धुत्त ड्राइवर पोलैंड की सड़कों पर चला रहा था सेना का टैंक पुलिस ने किया गिरफ्तार

2019-06-21T22:00:23Z

नशे में धुत्त एक ड्राइवर पोलैंड की सड़कों पर पेरिस सेना का टैंक चला रहा था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। अब उससे पूछताछ की जा रही है।

कानपुर। सड़कों पर सेना का टैंक चलाने के लिए पोलैंड के पजेक्ज़्नो में एक नशे में धुत्त चालक को गिरफ्तार किया गया है। इस टैंक का नाम सोवियत टी -55 बताया गया है और यह टैंक पेरिस सेना का है और करीब 60 साल पुराना है। स्थानीय निवासियों ने 12 जून की रात 10 बजे पुलिस को फोन किया, तब उन्हें लगा कि नशे में धुत्त चालक टैंक से उन पर हमला कर देगा। फिलहाल, नशे में धुत्त चालक के नाम को सार्वजनिक नहीं किया गया है। मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि वह चोरी छिपे टैंक को लेकर भागा था। दरअसल, टैंक का ट्रेलर किसी तरह से टूट गया था, जिसके चलते उसकी रिपेयरिंग की जा रही थी, तभी शराबी ड्राइवर ने इस युद्ध वाले मशीन को सड़कों पर चलाने का फैसला किया।

A drunk 49-year-old man was arrested last night after being found driving a 36-tonne Soviet T-55 tank through the streets of the small town of Pajęczno.
The tank has now been impounded by the police https://t.co/GLXfQOmvmm

— Notes from Poland 🇵🇱 (@notesfrompoland) 14 June 2019


मेन रोड पर टैंक किया पार्क

स्थानीय निवासियों द्वारा बुलाने पर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो नशे में धुत्त चालक 40 टन के इस टैंक को मेन रोड पर पार्क किया था। वह एक कार के पास खड़ा था और उसके साथ एक अन्य व्यक्ति भी था, जो माना जा रहा है कि उसके साथ टैंक में बैठकर आया था। फिलहाल टैंक चलाने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है और अब उससे इस मामले में पूछताछ की जा रही है। अगर टैंक चलाने के दौरान सड़क, पानी या ट्रैफिक में किसी तरह का नुकसान पाया जाता है तो उसे आठ साल की सजा हो सकती है या फिर गैर कानूनी तरीके से टैंक को चलाने के लिए कम से कम दो साल की सजा होगी।
कुत्ते का पीछा करते हुए फिसला हाथी का बच्चा, वायरल वीडियो में देखें फिर आगे क्या हुआ

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.