- बड़हलगंज के छपिया की घटना, युवक ने पिता, पत्‍‌नी और भाई पर बोला हमला

- पुलिस ने आरोपी लिया हिरासत में, घायलों का कराया गया प्राथमिक उपचार

GORAKHPUR: बड़हलगंज के छपिया उमराव गांव में बुधवार को शराब के नशे में धुत व्यक्ति ने पत्‍‌नी, पिता और भाई पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर घटना में प्रयुक्त खुरपा बरामद कर लिया है। स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पर उपचार के बाद घायलों को घर भेज दिया गया है।

गड़ासा छीना तो खुरपा ले लिया

बड़हलगंज एरिया के छपिया उमराव निवासी 50 वर्षीय प्रेम कुमार यादव शाम को शराब के नशे में धुत होकर घर आया। वह किसी बात को लेकर पत्‍‌नी सरिता से विवाद करने लगा। विरोध करने पर गड़ासा लेकर हमला करने के लिए दौड़ा लिया। यह देख पिता 70 वर्षीय रामनारायण और 38 वर्षीय भाई राकेश ने उसे पकड़कर गड़ासा छीन लिया। थोड़ी देर बाद ही प्रेम कुमार ने खूरपे से पत्‍‌नी पर वार कर दिया। पिता व भाई ने पकड़ने का प्रयास किया तो उसने उन लोगों पर भी हमला कर दिया। खूरपे के वार से घायल होने के बाद तीनों लोगों ने मिलकर उसे पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस, आरोपी को हिरासत में लेने के बाद घायलों को डेरवा स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

---

वर्जन

पारिवारिक विवाद में घटना हुई है। आरोपी को पकड़ लिया गया है। डॉक्टरों ने घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई है। परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है।

अतुल कुमार सिंह, इंस्पेक्टर, बड़हलगंज

Posted By: Inextlive