आगरा। इटावा से आगरा आ रहे डिप्टी कमिश्नर ग्राम विकास विभाग को सोमवार की रात लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कार सवारों ने ओवरटेक करके रोक लिया। उनसे मारपीट करने के बाद परिचय पत्र लेकर भाग गए। मामले में कार सवार अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

इटावा में ग्राम विकास विभाग में डिप्टी कमिश्नर बृजमोहन सिकंदरा के ध्रुव नगर के रहने वाले हैं। वे सोमवार की रात दस बजे अपनी निजी कार से आगरा आ रहे थे। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर किलोमीटर 26 पर पहुंचे। उनकी कार ओवरटेक करने वाली लेन पर चल रही थी। इसी दौरान पीछे से आती क्रेटा कार यूपी 31बीएफ 7463 में सवारों ने ओवरटेक करके उन्हें रोक लिया। उसमें सवार तीनों युवकों ने उनसे झगड़ा करना शुरू कर दिया।

उन्हें कार से खींच कर मारपीट करने लगे। बृज मोहन ने अपना परिचय दिया। युवकों ने उनसे परिचय पत्र दिखाने की कहा। परिचय पत्र लेने के बाद उसे फर्जी बताते हुए आरोपित भाग गए। डिप्टी कमिश्नर ने फतेहाबाद टोल पर पहुंचकर मारपीट की सूचना दी। टोल पुलिस चौकी ने कार सवारों को पकड़ने के लिए चेकिंग भी कराई लेकिन वह हाथ नहीं आए। आशंका है कि वे यमुना एक्सप्रेस वे होते हुए दिल्ली निकल गए होंगे। इंस्पेक्टर फतेहाबाद प्रवेश कुमार ने बताया डिप्टी कमिश्नर की तहरीर पर कार यूपी 31बीएफ 7463 सवार अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

रकम के बारे में पूछकर तलाशी भी ली

कार सवार युवकों ने डिप्टी कमिश्नर से उनके पास मौजूद रकम के बारे में भी पूछताछ की। इसके बाद उनकी तलाशी भी। इससे आशंका है कि कही कार सवार लुटेरे तो नहीं थे। उन्होंने कार भी लूटपाट के लिए रोकी हो।

Posted By: Inextlive