दिग्गज क्रिकेटर के भाई की गोली मारकर हत्या

Updated Date: Thu, 08 Oct 2020 04:24 PM (IST)

साउथ अफ्रीका के दिग्गज क्रिकेटर रहे वर्नोन फिलेंडर के भाई की केप टाउन में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस बात की जानकारी खुद फिलेंडर ने सोशल मीडिया पर दी।

केप टाउन (एएनआई)। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज वर्नोन फिलेंडर के छोटे भाई टाइरोन फिलेंडर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना केपटाउन के रावेंसमेड के परिवार के गृह नगर में बुधवार दोपहर को हुई। वर्नोन फिलेंडर ने इस खबर की पुष्टि करते हुए टि्वटर पर इस दुखद खबर को साझा किया। फिलेंडर लिखते हैं, "हमारा परिवार का नाम इस नृशंस हत्या के मामले में उछाला जा रहा है। मैं पूछना चाहता हूं कि इस कठिन समय में परिवार की निजता का सम्मान किया जाए।"

फिलेंडर ने व्यक्त किया दुख
फिलेंडर ने आगे लिखा, 'हत्या अब एक पुलिस जांच का विषय है और हम सम्मानपूर्वक पूछते हैं कि मीडिया पूरी तरह से जांच करने के लिए पुलिस को जगह दे। फिलहाल घटना के बारे में कोई विवरण नहीं है और अटकलें हमारे लिए बहुत मुश्किल हो जाएंगी। उन्होंने कहा, "शांति के लिए परिवार शोक मनाता है। टायरोन हमारे दिल में हमेशा रहेंगे। उसकी आत्मा को शांति मिले।"

I would like to confirm the following and wish that our family's wish to allow us to mourn be respected. Thank you all for the love and support🙏 https://t.co/ciyEt8VYLT

— Vernon Philander (@VDP_24) October 7, 2020

घर के बाहर की है घटना
स्थानीय मीडिया की रिपोर्टों के अनुसार, टाइरोन अपने घर से पड़ोसी को पानी देने के लिए बाहर गए थे जब उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना से क्रिकेटर वर्नोन फिलेंडर काफी दुखी है। बता दें फिलेंडर ने साउथ अफ्रीका के लिए तकरीबन एक दशक से ज्यादा वक्त तक इंटरनेशनल क्रिकेट खेला है। फिलेंडर ने अपनी टीम के लिए आखिरी मैच इस साल जनवरी में इंग्लैंड के खिलाफ खेला। इस तेज गेंदबाज के नाम 224 टेस्ट विकेट दर्ज हैं।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.