- साढ़े बारह से छह बजे तक आधी सिटी रही परेशान

ALLAHABAD:बसपा सुप्रीमो मायावती से लेकर, सपा के मुखिया मुलायम सिंह यादव और बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी तक ने इलाहाबाद में जनसभा की। भारी भीड़ उमड़ी, लेकिन इस भीड़ और ट्रैफिक का असर पुराने शहर के लोगों की जिंदगी पर नहीं पड़ा। लेकिन मंडे को जनसभाओं के अंतिम दिन राहुल गांधी की जनसभा एबीआईसी में होने से पुराने शहर में घुसने और पुराने शहर से सिविल लाइंस की तरफ आने का रास्ता ब्लॉक हो गया।

दौड़ने के बजाय घिसटती रही ट्रैफिक

राहुल गांधी की जनसभा मंडे को दिन में करीब दो बजे एबीआईसी के मैदान में होनी थी। सभा के लिए चारों तरफ से साढ़े बारह बजे ही भीड़ पहुंचनी शुरू हो गई। शुरुआत में तो ट्रैफिक पर ज्यादा असर नहीं हुआ। लेकिन दो बजते-बजते ऐसा लोड बढ़ा कि ट्रैफिक दौड़ने के बजाय घिसटने लगी। भीड़ को देखते हुए एबीआईसी चौराहे से जानसेनगंज की तरफ बड़ी गाडि़यों को नहीं जाने दिया गया। वहीं जानसेनगंज से सिविल लाइन आ रहे वेहिकल को भी रोक दिया गया।

रामबाग से लेकर सिविल लाइंस तक हुई दिक्कत

राहुल गांधी की जनसभा में भारी भीड़ पहुंचने और पुराने शहर का रास्ता सकरा होने की वजह से जाम लग गया। रामबाग से लेकर, जानसेनगंज, सिविल लाइन रोड, हनुमान मंदिर तिराहा तक जाम लगा रहा। छह बजे के बाद ही रास्ता सामान्य हो सका।

Posted By: Inextlive