-फोन करने वाले ने किया अभद्र भाषा का इस्तेमाल, अतीक अहमद का नाम लेकर धमकाया

PRAYAGRAJ: शहर के जाने-माने गजल गायक भूपेंद्र शुक्ला को मंगलवार को पाकिस्तान के एक नंबर से धमकी मिलने का मामला सामने आया। फोन पर उनके साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया। साथ ही उन्हें उठा लेने की भी धमकी दी गई है। पुलिस को दी गई तहरीर में भूपेंद्र शुक्ला ने लिखा है कि धमकी देने वाले ने इलाहाबाद के बहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद का नाम भी लिया है। इसके बाद फोन काट दिया गया। इससे गायक भूपेंद्र काफी डरे हुए हैं।

डर के साए में गायक का परिवार

झूंसी के रहने वाले गजल गायक भूपेंद्र शुक्ला पुत्र लक्ष्मी नारायण मंगलवार दोपहर परिवार के साथ सिविल लाइंस में शॉपिंग कर रहे थे। अचानक उनके फोन की स्क्रीन पर पाकिस्तान का नंबर फ्लैश हुआ। इसे देखकर वह अचंभित हो गए। उन्होंने कॉल रिसीव की तो दूसरी तरफ मौजूद शख्स ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल शुरू कर दिया। जब तक वह समझ पाते तब तक उस शख्स ने गजल गायकी बंद करने की धमकी देते हुए इलाहाबाद के बाहुबली अतीक अहमद का नाम लिया। इसके बाद उसने गजल गायक को उठा लेने की धमकी देते हुए कॉल डिसकनेक्ट कर दी। भूपेंद्र ने इसकी शिकायत एसपी क्राइम से की है।

वर्जन

नंबर बाहर का लग रहा है। मामले की विवेचना की जा रही है। कभी-कभी बाहर के नंबर को भी पोर्ट करा लिया जाता है। सर्विलांस पर नंबर को लगाया गया है। धमकी देने वाले का पता किया जा रहा है।

-आशुतोष मिश्र,

एसपी क्राइम

Posted By: Inextlive