- बिजली विभाग ने जारी किया आदेश

- नोडल अफसर और कर्मचारियों को अलर्ट मोड पर रहने के निर्देश

- चीफ इंजीनियर ऑफिस में बने कंट्रोल रूम पर कर सकते हैं कंप्लेन

GORAKHPUR: शहर को होली पर्व पर निर्बाध रूप से 24 घंटे बिजली मिलेगी। इसके लिए आदेश जारी कर दिए गए हैं। बिजली कटौती के चलते त्योहार का मजा किरकिरा न हो, इसकी निगरानी के लिए नोडल अफसर नामित किए गए हैं। वहीं कंप्लेन के तत्काल निस्तारण के लिए चीफ इंजीनियर ऑफिस में कंट्रोल रूम बनाया गया है। होली पर्व पर शहर में 24 घंटे बिजली सप्लाई सुनिश्चित करने का प्लान पावर तैयार कर इसे अंतिम रूप दे दिया गया है। बिजली कटने की कंप्लेन मिलने पर तत्काल समाधान की व्यवस्था की गई है। शहर के चारों डिवीजन में नोडल अफसर के अलावा कर्मचारियों की टीम लगाई गई है।

टोल फ्री पर दर्ज कराए कंप्लेन

बिजली विभाग ने शहर में कहीं भी बिजली गड़बड़ी की कंप्लेन के लिए एक सेल नंबर जारी किया है। यह नंबर कंट्रोल रूम का है। टोल फ्री नंबर 9450963851 पर कंप्लेन करें बिजली विभाग तत्काल गड़बड़ी को दूर करेगा। इसके अलावा निगम के नोडल अफसर और कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई। तत्काल इन नंबर पर शिकायत दर्ज कराकर बिजली बहाल करा सकते हैं। इसके अलावा विभागीय अफसरों के मोबाइल पर भी शिकायत की जा सकती है।

वर्जन

होली पर्व को लेकर बिजली ऑफिस में कंट्रोल रूम की स्थापना की गई है। सेल नंबर पर शिकायत दर्ज कराने पर तत्काल गड़बडी दूर कराई जाएगी। साथ ही नोडल अफसर और कर्मचारियों की भी ड्यूटी लगा दी गई है।

- देवेंद्र सिंह, चीफ इंजीनियर, बिजली विभाग

Posted By: Inextlive