-वाइफ को हॉस्पिटल में एडमिट कराकर पहुंच गया पुलिस चौकी

-पति और पत्नी दोनों ने दी पुलिस को तहरीर

ALLAHABAD: कोतवाली पुलिस स्टेशन एरिया के नार्थ मलाका में शनिवार को अजीबो गरीब वाकया पेश आया। पति ने पत्नी के सिर पर बच्चे का सैंडल दे मारा जिससे उसके सिर में गहरा घाव हो गया। पति ने पहले तो पत्नी को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया फिर पुलिस के पास उसकी शिकायत लेकर पहुंच गया। उसने एसआरएन पुलिस चौकी में तहरीर दी कि पत्नी फिजिकल रिलेशन बनाने में आनाकानी करती है इसलिए उसने पीट दिया। जब पत्नी को पति की करतूत की खबर मिली तो उसने भी तहरीर भिजवा दी। अब पुलिस वाले परेशान हैं कि इस मामले का किया क्या जाए।

तीन बच्चों का है बाप

पत्नी को पीटने वाला व्यक्ति मूलरूप से जौनपुर के जलालपुर का रहने वाला है। वह नार्थ मलाका में परिवार के साथ रहता है। उसके तीन बच्चे भी हैं। वह हेयर कटिंग सैलून चलाता है। उसने शनिवार को दिन में ही पत्नी से फिजिकल रिलेशन बनाने की कोशिश की। पत्‍‌नी ने बच्चों का हवाला देते हुए रोका तो उसका पारा चढ़ गया। गुस्से में उसने आपा खो दिया और बेटी की सैंडिल उठाकर पत्‍‌नी के सिर पर मार दी जिससे सिर में गहरा घाव हो गया।

कहा कि हमेशा आनाकानी करती है

पत्नी को एसआरएन में भर्ती कराने के बाद वह पुलिस चौकी पहुंचा तो सभी हैरत में पड़ गए। युवक ने कहा कि पत्नी हमेशा फिजिकल रिलेशन बनाने में आनाकानी करती है। इसलिए उसे गुस्सा आ गया। उधर, पत्नी ने पुलिस से शिकायत की है कि बड़ी बेटी क्फ् साल की हो चुकी है। पति हर वक्त फिजिकल रिलेशन के लिए प्रेशर डालता है। बच्चे एक ही कमरे में सोते हैं, इसलिए वह रिलेशन बनाने से परहेज करती है तो पति ज्यादती करता है। देर रात तक पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट नहीं दर्ज की थी। दोनों पक्षों में सुलह कराने की भी कोशिश की जा रही थी।

Posted By: Inextlive