-आई नेक्स्ट ने उपहार के साथ मिठाईयां भी की गिफ्ट

JAMSHEDPUR : जागरण प्रकाशन के कॉम्पैक्ट न्यूजपेपर आई नेक्स्ट ने शनिवार की अर्ली मार्निग लोगों को घरों में रोज सुबह न्यूजपेपर्स के जरिए ताजा खबरें पहुंचाने वाले हॉकर बंधुओं के साथ भाईचारे का पर्व राखी सेलीब्रेट किया। रक्षा बंधन विद ट्रेड नाम से आयोजित इस प्रोग्राम के तहत सिटी के फ् न्यूजपेपर सेंटर्स पर समाचार पत्र विक्रेताओं ने आई नेक्स्ट टीम को राखी बांध कर एक-दूसरे के साथ संबंध को और मजबूत किया।

साकची, कदमा और स्टेशन सेंटर पर आयोजित हुआ प्रोग्राम

आई नेक्स्ट पीएसएम के मेंबर्स व एजेंट अर्ली मार्निग न्यूजपेपर सेंटर्स पर पहुंचे। इस दौरान साकची, कदमा व स्टेशन सेंटर्स पर समाचार पत्र विक्रेताओं ने आई नेक्स्ट टीम को राखी बांधी। इसके लिए वैसे समाचार पत्र विक्रेताओं को सेलेक्ट किया गया था जो वर्षो से इस काम में लगे हुए हैं और रोज सुबह-सुबह लोगों तक ताजी खबरें पहुंचने का काम करते हैं। सिटी में न्यूजपेपर काउंटर्स पर आई नेक्स्ट टीम को राखी बंधने के बाद हॉकर्स को गिफ्ट के साथ ही मिठाईयां भी दी गई। आई नेक्स्ट की इस पहल से समाचार पत्र विक्रेता काफी खुश दिखे और कहा कि आई नेक्स्ट ने उनका मान बढ़ाया है। हॉकर्स ने इसकी काफी सराहना की। उन्होंने कहा कि इससे संबंध प्रगाढ़ होता है और भाईचारा भी बढ़ता है।

तीनों सेंटर्स पर इन हॉकर्स ने बांधी राखी

साकची- एमएन हलदर, टी पॉल व कैलाश

स्टेशन-सुरेन्द्र प्रसाद, कामेश्वर शुक्ला, दादू

कदमा-दिलीप कुंडू, ए चटर्जी

----------------------

एमजीएम में घुसा पानी

लगातार हो रही बारिश का असर एमजीएम हॉस्पिटल पर भी दिखने लगा है। शनिवार को हॉस्पिटल में पानी घुस गया। ट्रीटमेंट के लिए सुबह में कई पेशेंट पहुंचे थे, लेकिन ओपीडी में पानी भरने की वजह से डॉक्टर्स ड्यूटी पर तैनात नहीं थे। वहीं, पेशेंट्स को भी आने-जाने में परेशानी हो रही थी। ओपीडी के साथ-साथ पानी इमरजेंसी वार्ड के ऑपरेशन थियेटर में घुस गया। वहां तैनात कर्मचारियों ने किसी तरह पानी को बाहर निकाला। शुक्रवार को भी इंजेक्शन रूम में पानी घुस जाने की वजह से पेशेंट्स ने हंगामा किया था। हॉस्पिटल के कर्मचारियों का कहना है कि ओपीडी और इमरजेंसी वार्ड के पीछे नाली जाम होने के कारण बरसात का पानी बाहर नहीं निकल पाता है।

Posted By: Inextlive