आईईआरटी के कल्चरल प्रोग्राम में जमकर अभद्रता, छात्राओं का हाथ पकड़ा, अश्लील कमेंट किये

वार्डेन की तहरीर पर पुलिस ने कॉलेज के छात्रों के खिलाफ दर्ज की रिपोर्ट

ALLAHABAD: आईईआरटी परिसर में आयोजित कल्चरल प्रोग्राम में छात्राओं के साथ अभद्रता की गई। उनका हाथ पकड़ने के साथ अश्लील कमेंट भी किया गया। छात्राओं की शिकायत पर महिला हॉस्टल की वार्डेन आरती मजूमदार ने संबंधित छात्रों के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। इसकी जानकारी के बाद कॉलेज के छात्रों ने कर्नलगंज थाने का घेराव कर आरोपी छात्रों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

मोबाइल से ले रहे थे फोटो

कॉलेज में शनिवार को सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ था। आरोप है कि इसी दौरान वहां आए डिप्लोमा कोर्स के छात्र सत्यम तिवारी, शुभम शर्मा, बृजेश, कुंदन व गिरिजा आदि ने छात्राओं के साथ छेड़खानी की और अश्लील कमेंट पास करते हुए मोबाइल से फोटो खींचने लगे।

मना करने पर की गालीगलौच

वहां मौजूद दूसरे छात्रों ने उन्हें मना किया तो वे गालीगलौच करने के साथ मारपीट पर उतारू हो गए। यही नहीं कई छात्राओं का जबरन हाथ पकड़ कर अभद्रता भी की। उन्होंने बाहरी लड़कों को बुला लिया और मारपीट करने लगे। इस बीच कॉलेज प्रशासन को मामले की जानकारी हुई तो उन्होंने मौके पर पहुंच कर छात्राओं को बचाया।

आए दिन करना पड़ता है सामना

छात्राओं का आरोप है कि कॉलेज में छेड़खानी की यह नई घटना नहीं है। परिसर में आए दिन छात्राओं को इसका सामना करना पड़ता है। छात्राएं डर की वजह से शिकायत नहीं करती हैं। इस बार मामला हद से बढ़ा तो उन्होंने कॉलेज प्रशासन को मामले की जानकारी दी।

वार्डेन की तहरीर पर कॉलेज के सत्यम तिवारी, शुभम शर्मा, बृजेश, कुंदन व गिरिजा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है। कॉलेज प्रशासन से भी इन छात्रों के निष्कासन के लिए कहा गया है।

मनोज कुमार तिवारी, इंस्पेक्टर, कर्नलगंज थाना

Posted By: Inextlive