Ind vs Eng: टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने लगवाया कोरोना टीका, शेयर की तस्वीर

भारत बनाम इंग्लैंड के बीच चल रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा और आखिरी मुकाबला अहमदाबाद में खेला जाना है। इस मैच से पहले टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने कोरोना का टीका लगवा लिया। इसकी तस्वीर भी उन्होंने शेयर की।

Updated Date: Tue, 02 Mar 2021 11:29 AM (IST)

अहमदाबाद (एएनआई)। टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने मंगलवार सुबह COVID-19 वैक्सीन का पहला टीका लगवाया। 58 वर्षीय शास्त्री को यहां अपोलो अस्पताल में टीका लगाया गया। शास्त्री ने टि्वटर पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, 'COVID-19 वैक्सीन की पहली खुराक प्राप्त की है। महामारी के खिलाफ भारत को सशक्त बनाने के लिए चिकित्सा पेशेवरों और वैज्ञानिकों को धन्यवाद।" शास्त्री ने आगे लिखा, 'कोविड​​-19 टीकाकरण से निपटने के लिए अपोलो, अहमदाबाद में कांताबेन और उनकी टीम पूरे प्रोफेशनल तरीके से काम कर रही है। इससे वह बेहद प्रभावित हुए हैं।'

Got the first dose of COVID-19 vaccine. Thank you to the amazing medical professionals & scientists for empowering India 🇮🇳 against the pandemic.
Extremely impressed with the professionalism shown by Kantaben & her team at Apollo, Ahmedabad in dealing with COVID-19 vaccination pic.twitter.com/EI29kMdoDF

— Ravi Shastri (@RaviShastriOfc) March 2, 2021

कोविड -19 वैक्सीनेशन का दूसरा चरण
कोविड -19 वैक्सीनेशन का दूसरा चरण - 60 वर्ष से अधिक आयु के लोगों के लिए, और विशिष्ट कॉम्बिडिटी के साथ 45 से 59 वर्ष की आयु के लोगों के लिए सोमवार को शुरू हुआ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित अन्य राजनीतिक नेताओं ने पहले दिन टीका लगावाया। शास्त्री वर्तमान में भारतीय क्रिकेट टीम के साथ इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए टीम के साथ हैं।

टीम इंडिया के साथ हैं रवि शास्त्री
विराट कोहली एंड टीम इस सीरजी में 2-1 से आगे हैं। भारत ने मोटेरा में खेला गया तीसरा टेस्ट 10 विकेट से अपने नाम किया था। सीरीज का चौथा और अंतिम टेस्ट गुरुवार से शुरू होगा। भारत को लॉर्ड्स, लंदन में 18 से 22 जून तक खेले जाने वाले ICC वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) के फाइनल में अपनी जगह बनाने के लिए चौथा टेस्ट किसी भी सूरत में हारना नहीं है। न्यूजीलैंड पहले ही डब्ल्यूटीसी फाइनल में अपना स्थान हासिल कर चुका है।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.