मेलबर्न टेस्ट में रोहित अगर छक्का मार दें तो टिम पेन यह करने को हैं तैयार

2018-12-27T12:03:15Z

आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट में कंगारु कप्तान टिम पेन ने हिटमैन रोहित के सामने एक शर्त रखी है। पेन का कहना है अगर इस मैच में वह छक्का लगा देते हैं तो यह काम करने को भी तैयार हैं।

कानपुर। भारत बनाम आॅस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा टेस्ट मेलबर्न के एमसीजी में खेला जा रहा। मैच के दूसरे दिन मैदान पर रोहित शर्मा जब बल्लेबाजी करने आए तो एक अजीब वाक्या देखने को मिला। दरअसल रोहित को बड़े-बड़े शाॅट खेलने के लिए जाना जाता है। एेसे में जब वह बैटिंग कर रहे थे तो पीछे विकेटकीपिंग कर रहे आॅस्ट्रेलियार्इ कप्तान टिम पेन ने रोहित के सामने एक शर्त रखी। पेन का कहना था कि अगर रोहित यहां छक्का लगा देते हैं तो वह मुंबर्इ इंडियंस के फैन बन जाएंगे। दरअसल पेन की ये सारी बातें स्टंप माइक पर रिकाॅर्ड हो गर्इं। क्रिकेट आॅस्ट्रेलिया ने इस पूरी बातचीत का वीडियो टि्वटर पर पोस्ट किया।
स्टंप माइक में कैद हुर्इ पूरी बात
इस वीडियो में टिम पेन यह कहते सुनार्इ पड़ रहे कि, अगर राजस्थान राॅयल्स आैर मुंबर्इ इंडियंस के बीच किसी एक को चुनना पड़े तो वह मुंबर्इ को चुनेंगे मगर एक शर्त पर जब रोहित यहां छक्का मार दें। बता दें टिम पेन ने यह बात रोहित को उकसाने के लिए कही थी क्योंकि रोहित साथी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे के साथ बल्लेबाजी कर रहे थे आैर रहाणे जहां आर्इपीएल में राजस्थान की टीम के कप्तान हैं वहीं रोहित के पास मुंबर्इ इंडियंस की कमान है। हालांकि रोहित कंगारुआें की इस चाल में फंसे नहीं आैर स्पिनर नाॅथन लायन की गेंदों को आसानी से खेला।

"If Rohit hits a six here I'm changing to Mumbai" 😂#AUSvIND pic.twitter.com/JFdHsAl84b

— cricket.com.au (@cricketcomau) 27 December 2018

पहली पारी में भारत की मजबूत पकड़
मेलबर्न टेस्ट में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टाॅस जीतकर पहले बैटिंग का निर्णय लिया था। विराट का यह फैसला सही भी साबित हुआ। हनुमा विहारी को छोड़ दिया जाए तो सभी भारतीय बल्लेबाजों ने अच्छे रन बनाए। चेतेश्वर पुजारा के बल्ले से जहां शानदार शतक निकला। वहीं मयंक अग्रवाल आैर विराट कोहली अर्धशतक लगाकर पवेलियन लौटे। फिलहाल खबर लिखे जाने तक क्रीज पर रोहित शर्मा 44 आैर रिषभ पंत 18 रन बनाकर खेल रहे थे आैर भारत का स्कोर 400 रन पर 5 विकेट था।

जब एक गेंद पर दो भारतीय बल्लेबाज हुए 'आउट', मेलबर्न में खेले गए ये 10 मैच हमेशा किए जाते हैं याद

साल में पहली बार कोहली को टेस्ट में मिली 50 आेवर बाद बैटिंग


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.