चाट के शौकीनों को मिलेगा कई फ्लेवर में इंदौरी कटोरी चाट

ALLAHABAD: इलाहाबाद को वैसे चटोरों का शहर भी कहा जाता है, जहां के लोग चाट बहुत पसंद करते हैं। चटोरों के शहर में अब इंदौर का चाट-चटोरे भी पहुंच गया है। जहां लोगों को कटोरी चाट, पानी पूरी, इंदौरी पोहा से लेकर बटाटा तवा टिक्की, पानी पूरी व साउथ इंडियन डिश सब कुछ मिलेगा।

ममफोर्डगंज स्थित 'चाट-चटोरे' का उद्घाटन गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने फीता काटकर किया। इस दौरान केपी ट्रस्ट के अध्यक्ष चौधरी राघवेंद्र नाथ सिंह भी मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि लज्जतदार व्यंजनों के शौकीन इलाहाबादियों को अब इलाहाबाद में ही एमपी और महाराष्ट्र का टेस्ट मिलेगा। चाट-चटोरे की ऑनर मंजू वर्मा व भारती वर्मा ने बताया कि चाट-चटोरे भारत के मशहूर ब्रांड में एक है, जो अपने टेस्ट का जलवा चारों तरफ बिखेर रहा है। गुजरात, महाराष्ट्र, उड़ीसा, बिहार, दिल्ली, मध्य प्रदेश के साथ ही यूपी में टोटल 190 से अधिक आउटलेट खुले हैं। इलाहाबाद में यह पहला आउटलेट है।

दीवाना बना देगा कटोरी चाट

इंदौर से आए शेफ ने बताया कि चाट-चटोरे का कटोरी चाट सबसे फेमस है। इसके अलावा यहां पानीपूरी का भी लोग आनंद उठा सकेंगे, जो मीठा, लहसुन, हींग, टोमेटो के साथ ही कई फ्लेवर में मौजूद है। इसके अलावा साबूदाना वड़ा, इडली वड़ा, कोन कार्न, मैगी का भी लोग लुत्फ उठा सकेंगे।

Posted By: Inextlive