एचालेटिक मीट में केसीसी और जेडचल्यूसी का जलवा

2014-02-12T07:00:02Z

-KU का इंटर-कॉलेज एचालेटिक मीट की हुई शुरुआत

-करीम सिटी कॉलेज कर रहा होस्ट

-पहले दिन ग‌र्ल्स और चवॉयज के लिए ऑर्गेनाइज हुए 5 events

-डिफरेंट इवेंट्स में केसीसी व वीमेंस कॉलेज के स्टूडेंट्स ने मारी बाजी

JAMSHEDPUR : कोल्हान यूनिवर्सिटी (केयू) का एचालेटिक मीट ट्यूजडे को स्टार्ट हो गया। पहले दिन 5 इवेंट्स ऑर्गेनाइज हुए, जिसमें ग‌र्ल्स और चवॉयज के लिए अलग-अलग केटेगरी चाी। पहले दिन ऑर्गेनाइज होने वाले इवेंट्स में 100, 400 और 1500 मीटर दौड़ के अलावा हाई जंप और शॉट पुट शामिल चो। 100 मीटर में ग‌र्ल्स और चवॉयज केटेगरी में केसीसी का जलवा रहा और इस कॉलेज की कैरी पूर्ति और शाह फैजल ने बाजी मारी। 400 मीटर के चवॉयज केटेगरी में केसीसी के दीपक पासवान और ग‌र्ल्स में जेडचल्यूसी की अलिस्का अग्रवाल फ‌र्स्ट रही। शॉट पुट के चवॉयज केटेगरी में केसीसी के सेमोन गुडि़या और ग‌र्ल्स में जेडचल्यूसी की रीना जेस्मिन ने बाजी मारी। हाई जंप चवॉयज केटेगरी में को-ऑपरेटिव कॉलेज सनी पोद्दार और ग‌र्ल्स केटेगरी में जेडचल्यूसी की सिंगा टुडू फ‌र्स्ट पोजीशन पर रहे। 1500 मीटर दौड़ में चवॉयज केटेगरी में एलबीएसएम कॉलेज के रे बस्की और ग‌र्ल्स केटेगरी में जेडचल्यूसी की अलिस्का अग्रवाल ने बाजी मारी। वेडनेसडे को चाी कई इवेंट्स होंगे।

baat pate ki

यूजी पार्ट वन के स्टूडेंट पेंडिंग रिजल्ट चिलयर कराने के लिए क्भ् फरवरी तक सचाी डॉचयूमेंट्स को एचलीकेशन के साचा अटैच कर प्रिंसिपल से अचलीकेशन फॉरवर्ड करा सकते हैं। पार्ट वन के स्टूडेंट्स स्क्रूटनी के लिए ख्भ् फरवरी तक अचलाई कर सकते हैं। स्क्रूटनी के लिए प्रचयेक सचजेचट के लिए क्00 रुपए फीस चाी जमा करनी होगी।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.