सी पार्किंग में घटना वाले दिन मौजूद गार्ड ने बयां की घटना की हकीकत

मैरून कलर की कार में आया था नीरज, कुछ मिनटों बाद हुआ गायब

ALLAHABAD@inext,co,in

ALLHABAD: डा एके बंसल के हत्यारे कौन हैं? लोगों को जीवन देने वाले डॉक्टर से उनकी क्या दुश्मनी हो सकती है? यह सवाल फिलहाल हर किसी की जुबान पर है। अटकलें तमाम मार्केट में हैं लेकिन अभी तक कुछ भी ऐसा सामने नहीं है जिसमें उजाले की किरण दिखाई दे। अटकलों पर विराम लगाने के साथ डॉक्टर्स व व्यापारियों के गुस्से को शांत करने के लिए पुलिस हर एंगल पर काम कर रही है। बुधवार को घटना के चंद मिनट पहले से लेकर कुछ मिनट बाद तक का जो नजारा चश्मदीद ने बयां किया, उससे शक की सुई नीरज की तरफ मजबूती से घूम जाती है। आई नेक्स्ट को घटना के समय स्टैण्ड पर मौजूद एक गार्ड जो कुछ बताया वह चौंकाने वाला है।

काले शीशे वाली कार में था नीरज

जीवन ज्योति हास्पिटल में ए, बी व सी तीन लेवल की पार्किंग है। घटना वाले दिन हत्यारों ने जिस पार्किंग का इस्तेमाल अंदर जाने और आने के लिए किया वह सी पार्किंग थी। इस पार्किंग में उस दिन डयूटी पर तैनात गार्ड व चश्मदीद दीपक त्रिपाठी के मुताबिक घटना से चंद मिनट पहले एक मैरून कलर की कार आकर गेट से सटकर खड़ी हुई। शीशे पर ब्लैक पन्नी चढ़ी थी। संयोग से इसी दौरान एक मरीज की मौत हो गई तो वह रजिस्टर पर उसका ब्यौरा दर्ज करने के लिए रजिस्टर के पन्नों में उलझ गया। तभी अंदर से कुछ लोग भागते हुए आते दिखे। उनसे पता चला कि किसी ने डॉ बंसल को उनके चैम्बर में गोली मार दी है। गार्ड के अनुसार उस वक्त चार लोग स्टैण्ड पर मौजूद थे। घटना सुनने के बाद एक एबुलेंस वाला गाड़ी निकाल कर जाने लगा। गार्ड के अनुसार वह गेट के पास पहुंचा तो वहां खड़ी मैरून कार के बाहर नीरज मिश्रा खड़े थे।

गार्ड से पूछा अंदर क्या हुआ

गार्ड ने बताया कि नीरज ने उससे सवाल किया कि अंदर क्या हुआ है। उसने बताया कि डॉ बंसल को किसी ने गोली मार दी है। उस वक्त वह बाहर टहलते हुए किसी से फोन पर बात कर रहे थे। इसके बाद बोले की मैं अदर जा रहा हूं और पांच मिनट में लौट आउंगा। इतना कहकर वह अंदर चले गए इसके बाद कब वह बाहर आए और कार लेकर चले गए, गार्ड नहीं देख पाया। गार्ड के अनुसार वह नीरज मिश्रा को न तो जानता था और न ही पहचानता था। साइकिल स्टैण्ड वाले पप्पू तिवारी ने बताया कि यह नीरज मिश्रा हैं जो मैडम के साथ चलते हैं।

Posted By: Inextlive