IPL 2021 CSK Vs RR Match Highlights: चेन्नई के सामने नहीं चला राजस्‍थान का सिक्‍का

IPL 2021 CSK Vs RR Match Highlights: आईपीएल 2021 का 12वां मुकाबला सोमवार को राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुआ। इस दाैरान चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 45 रन से हरा दिया है।

Updated Date: Tue, 20 Apr 2021 03:02 PM (IST)

मुंबई (एएनआई)। IPL 2021 CSK Vs RR Match Highlights: आईपीएल 2021 का 12वां मुकाबला सोमवार की शाम को वानखेड़े स्टेडियम में हुआ। इस दाैरान राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर चेन्नई सुपर किंग्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। ऐसे में टाॅस हारने के बावजूद भी मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स 20 ओवर में नौ विकेट पर 188 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाने में सफल रही।चेन्नई सुपर किंग्स की तीन मैचों की यह दूसरी बड़ी उपलब्धि है और अब उसके चार अंक हो गए हैं। तालिका में दूसरे नंबर पर है।

राजस्थान रॉयल्स 143 रन ही बना पाई
वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के दिए 189 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स 143 रन ही बना पाई और 45 रन से मैच हार गई। सलामी बल्लेबाज मनन वोहरा और बटलर ने पहले विकेट के लिए 23 गेंदों पर 30 रन की साझेदारी की। वोहरा 14 रन बनाकर आउट हो गए। मनन वोहरा रवींद्र जडेजा के हाथों कैच हुए।इसके बाद बटलर ने 35 गेंदों पर पांच चौके और दो छक्के लगाकर 49 रन बनाए। वहीं शिवम दुबे ने 17 रन बनाए।

राजस्थान राॅयल्स तालिका में छठे नंबर पर
इसके अलावा क्रिस मोरिस अपना खाता भी नहीं खोल पाए। वहीं जयदेव उनादकट ने 24 और राहुल तेवतिया ने 20 रन बनाए। चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से मोईन अली ने तीन विकेट लिए। वहीं जडेजा तथा कुरैन ने दो-दो विकेट लिए जबकि शार्दूल ठाकुर ने एक-एक विकेट के लिए। रवींद्र जडेजा फील्डिंग करते हुए चार कैच भी लिए थे। राजस्थान को तीन मैचों में दूसरी असफला हाथ लगी है। इस तरह से वह तालिका में छठे नंबर पर है।

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.