IPL फाइनल खून से लथपथ पैर के साथ खेल रहे थे वाटसन आउट होने तक नहीं बताया किसी को

2019-05-14T10:38:30Z

आईपीएल 2019 फाइनल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स भले हार गया। मगर टीम के ओपनर बल्लेबाज शेन वाटसन की जुझारू पारी ने फैंस का दिल जरूर जीता। खिताबी मुकाबले में वाटसन खून से लथपथ पैर के साथ बल्लेबाजी कर रहे थे और आउट होने तक किसी को पता भी नहीं चलने दिया।

कानपुर। इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब जीतने का जुनून किसी खिलाड़ी के अंदर इस हद तक हो सकता है, यह किसी ने सोचा न था। फाइनल मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स को जब वाटसन की सबसे ज्यादा जरूरत थी, तो वह क्रीज पर डटे रहे। बावजूद इसके कि उनका पैर बुरी तरह से जख्मी था। दरअसल वाटसन के बाएं पैर के घुटने में काफी चोट लग गई थी। उनके पैर से खून भी निकलने लगा था। ये चोट इतनी गहरी थी कि उनका ट्राउजर तक लाल हो गया। मगर वह पैर पर पैड बांधे थे, इसलिए कोई ध्यान नहीं दे पाया। मैच के एक दिन बाद वाटसन के साथी खिलाड़ी हरभजन सिंह ने बताया कि वाटसन के पैर में छह टांके लगे हैं।

भज्जी ने सोशल मीडिया पर किया खुलासा
भज्जी ने अपने अफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर वाटसन के जख्मी होने की खबर दी। भज्जी ने वाटसन के खून से लथपथ पैर के साथ लिखा, 'क्या आप लोग घुटने के पास निकल रहे खून को देख सकते हैं। मैच के बाद वाटसन के छह टांके लगे। दाएं हाथ का ये बल्लेबाज मैच के दौरान डाइव लगाने के चक्कर में चोटिल हो गया था, मगर किसी को बिना बताए बैटिंग करता रहा। ऐसे हैं हमारे चैंपियन शेट वाटसन, जिन्होंने लगभग मैच जिता दिया था।'
IPL 12 : अंपायर के दरवाजा तोड़ने से लेकर धोनी की लड़ाई तक, इस आईपीएल क्या-क्या हुआ पहली बार

IPL 12 में किस कप्तान का 1 रन पड़ा फ्रेंचाइजी को सबसे महंगा

वाटसन ने खेली थी 80 रन की पारी
इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके कंगारु खिलाड़ी शेन वाटसन का बल्ला आईपीएल 12 फाइनल में खूब बोला। सीएसके के लिए ओपनिंग करने आए वाटसन ने 59 गेंदों में 80 रन की पारी खेली। एक वक्त लग रहा था कि वह मैच सीएसके के पाले में पहुंचा देंगे। लेकिन ऐन वक्त पर वह रन आउट हो गए और चेन्नई के फैंस की जीत की उम्मीद भी खत्म हो गई।


Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.